• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रोनाल्डो ने जीता अवार्ड, इस दिग्गज से एक कदम दूर

पेरिस। स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड से खेलने वाले पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने चौथी बार बैलन डी ओर के अवार्ड पर कब्जा जमा लिया। रोनाल्डो ने खिताब की दौड़ में बार्सिलोना से खेलने वाले अर्जेंटीना के स्टार लियोनेल मेसी को पीछे छोड़ा। फ्रांस फुटबॉल के आयोजकों ने बताया कि रोनाल्डो के लिए यह साल काफी जबरदस्त रहा।

31 वर्षीय रोनाल्डो ने पिछले कुछ समय में रियल मैड्रिड के लिए चैम्पियंस लीग और पुर्तगाल के लिए यूरो कप जीता था। मेसी ने सबसे ज्यादा पांच बार बैलन डी ओर का खिताब जीता है और रोनाल्डो इस दिग्गज से सिर्फ एक कदम दूर हैं। रोनाल्डो ने इससे पहले वर्ष 2008, 2013, 2014 में बैलन डी ओर जीता था।

इस बार मेसी दूसरे और फ्रांस के फॉरवर्ड एंटोनी ग्रीजमैन तीसरे पायदान पर रहे। बार्सिलोना से खेलने वाले उरुग्वे के लुइस सुआरेज चौथे व इसी क्लब के सदस्य ब्राजील के नेमार पांचवें और रियल मैड्रिड से जुड़े वेल्स के फुटबॉलर गैरेथ बेल छठे स्थान पर रहे।


-> ऐसा करने वाले भारत के पहले बल्लेबाज बने जयंत यादव, देखें...

यह भी पढ़े

Web Title-Cristiano Ronaldo fourth time won Ballon d Or award, one step away from Lionel Messi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cristiano ronaldo, fourth time, ballon d or award, lionel messi, real madrid, barcelona, portugal, soccer news in hindi, football news in hindi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved