• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चार्ज काबिलियत से नहीं सिफारिश पर मिलता है: थाना प्रभारी, वीडियो वायरल

viral video of inspector kanchan chaudhary in meerut - Meerut News in Hindi

मेरठ। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कंचन चौधरी के वीडियो के वायरल होने से पूरे पुलिस महकमे में सनसनी मच गई। यह वीडियो गाजियाबाद के कप्तान, उन्नाव पीटीएस के आइजी और गाजियाबाद की महिला इंस्पेक्टर पर सवाल खड़ा कर रहा है। इस वीडियो में इंस्पेक्टर कहती सुनाई दे रही है कि गाजियाबाद के महिला थाने की इंस्पेक्टर आरती सोनी को उन्नाव पीटीएस के आइजी प्रेम प्रकाश की सिफारिश पर चार्ज दिया गया है। इस वीडियो में कंचन चौधरी ने आईजी और गाजियाबाद की महिला थाना प्रभारी के चरित्र पर भी गम्भीर आरोप लगाए है। इस वीडियो में अधिकारियों के लिए जातिवाद का भी जिक्र किया गया है। वायरल हुआ यह वीडियो न केवल अनुसाषणहीनता दिखा रहा है बल्कि पुलिस महकमे की असलियत भी बता रहा है।


वीडियो में कंचन चौधरी यहां तक कह रही हैं कि खुद गाजियाबाद के कप्तान ने उनसे कहा था कि मेरे ऊपर दबाव है। इसलिए आरती को चार्ज दे रहे हैं। मेरठ की महिला इंस्पेक्टर कंचन चौधरी की इस वायरल वीडियो ने पुलिस महकमे में थाने के चार्ज देने की हकीकत को बयां कर दिया है। कंचन का दावा है कि चार्ज काबलियत पर नहीं बल्कि सिफारिश से मिलता है। उन्होंने बताया कि वह नोएडा से गाजियाबाद तैनात हुई थी। कप्तान दीपक कुमार ने भाई की शादी के बाद चार्ज देने के लिए कहा था।

शादी से लौटे तो बुलाकर कह दिया कि आइजी प्रेम प्रकाश की सिफारिश आई हैए दबाव के चलते महिला थाने का चार्ज आरती सोनी को दिया जा रहा है। उसके बाद वहां से डीआइजी ने मेरठ के लिए स्थानांतरण कर दिया। चुनाव तक ही मेरठ में रहना हैए उसके बाद आगरा में तैनाती कराएंगी। कंचन चौधरी की वायरल हुई वीडियो अफसरों के दबाव की पोल खोल रही है। वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

[@ गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज होगा आदमखोर तेंदुआ]

यह भी पढ़े

Web Title-viral video of inspector kanchan chaudhary in meerut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: viral, video, inspector, kanchan, chaudhary, meerut, up, police, truth, charge, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved