• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ड्राइवर छुट्टी पर था, टीचर बना ड्राइवर, पलट गई स्कूल बस, 35 बच्चे घायल

The driver was on vacation, reflex the school bus from teacher, 35 children injured - Churu News in Hindi

चूरू। जिले के राजलदेसर कस्बे में गांव दस्सुसर व राजलेदसर के बीच गैस गोदाम से एक किलोमीटर आगे गुरुवार को स्कूली बस पलट गई। घटना में बस में सवार 35 बच्चे घायल हो गए। इनमें से तीन गंभीर घायलों को रतनगढ़ के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। वहीं अन्य शेष बच्चों को राजलदेसर के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

हादसा तब हुआ जब स्कूल का ड्राइवर छुट्टी पर था और स्कूल बस को स्कूल का टीचर चला रहा था। कोहरा होने तथा अप्रशिक्षित ड्राइवर होने के कारण यह हादसा घटित हुआ। हादसे के बाद आक्रोशित परिजनों ने राजलदेसर थाने में विवेकानन्द स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई। 40 बच्चों से भरी निजी स्कूल की बस को स्कूल का ही अध्यापक चला रहा था। घटना के अनुसार गांव दस्सुसर एवं उसके आसपास के तीन-चार गांवों के बच्चे निजी स्कूल में पढ़ते हैं। शिक्षक स्कूल में बच्चों को लेकर रवाना हुआ तो गैस गोदाम से एक किलोमीटर पहले बस असंतुलित होकर पलट गई। घटना के समय हल्का कोहरा था तथा सामने से ट्रैक्टर आ गया। इससे बस असंतुलित होकर पलट गई। बस में 40 सवार बच्चों में से 35 बच्चे घायल हो गए तथा तीन गंभीर घायल हो गए, जिन्हें रतनगढ़ के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उनका उपचार जारी है। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई। डीवाईएसपी नारायणदान चारण, पालिकाध्यक्ष गोपाल मारू सहित काफी संख्या में जनप्रतिनिधि राजलदेसर के अस्पताल में एकत्र हो गए। इस दौरान स्कूल प्रशासन को अभिभावकों के आक्रोश का सामना भी करना पड़ा। इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज हुआ है।

[@ Exclusive सरकार के इन विभागों से लोग सबसे ज्यादा दुखी...]

यह भी पढ़े

Web Title-The driver was on vacation, reflex the school bus from teacher, 35 children injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: driver, vacation, reflex, school, bus, teacher, 35 children, injured, accident, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved