• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आप विधायक नरेश यादव को न्यायिक हिरासत में भेजा

चंडीगढ़। पंजाब की एक अदालत ने पिछले माह कुरान के अनादर के एक मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक नरेश यादव को बुधवार को एक अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पंजाब पुलिस ने यादव को रविवार को गिरफ्तार किया था और चंडीगढ़ से 100 किलोमीटर दूर मुस्लिम बहुल शहर मलेर कोटला की एक अदालत में पेश किया था। अदालत ने सोमवार को यादव को दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा था। पंजाब पुलिस ने आप विधायक को दिल्ली के महरौली इलाके से उस वक्त गिरफ्तार किया था, जब वह दिल्ली स्थित अपने कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन कर रहे थे। उनकी गिरफ्तारी मलेर कोटला अदालत द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी किए जाने के बाद हुई थी।

कुरान के अनादर की 24 जून की घटना के संबंध में पुलिस ने नौ जुलाई को उनसे लगातार आठ घंटे तक पूछताछ की थी। इस मामले में गिरफ्तार एक आरोपी के कथित खुलासे के बाद आप विधायक पर कुरान के अनादर के ‘मुख्य साजिशकर्ता’ के रूप में मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़े

Web Title-Naresh yadav arrest in Punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: naresh yadav, punjab news, aap mla, naresh yadav, indian current affair, indian political current affair, political update, hindi news, news in hindi, hindinews, news hindi, breaking news in hindi, today news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved