• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

कन्हैया की Bailरद्द करने से HCका इनकार

नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने देशद्रोह के आरोपी जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को राहत देते हुए उनको मिली अंतरिम जमानत रद्द करने से इनकार कर दिया है। याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका में कन्हैया कुमार पर जमानत की शर्तों का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए उनकी जमानत रद्द करने की मांग की थी।
हाईकोर्ट ने कन्हैया कुमार की जमानत रद्द करने की अर्जी पर फैसला सुरक्षित रख लिया था और इस मामले में स्पष्ट रुख नहीं अपनाने पर दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई थी। पुलिस ने कहा था कि कन्हैया ने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया है, लेकिन जमानत रद्द करना है या नहीं, इस बारे में कुछ नहीं कहा था। याचिकाओं में रिहाई के बाद कन्हैया के सेना के खिलाफ बयानों और प्रधानमंत्री पर टिप्पणी को देशविरोधी और जमानत की शर्तों का उल्लंघन करार दिया था। दिल्ली पुलिस ने यह तो कहा था कि कन्हैया ने शर्तों का उल्लंघन किया है लेकिन जमानत रद्द करने के बारे में कोई राय नहीं दी थी और फैसला कोर्ट पर छोड़ दिया था।

यह भी पढ़े

Web Title-Kanhaiya Kumar accused of treason get relief, HC rejused to cancel bail
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kanhaiya kumar, hc, rejuse, cancel bail, hindi news, news in hindi, hindinews, news hindi, breaking news in hindi, today news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved