• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा सिंबल लेकर मतदान केन्द्र के अंदर पहुंचे थे केशव, तस्वीरें हुई वायरल

BJP symbol Keshav went inside the polling station photos were viral - Allahabad News in Hindi

इलाहाबाद। चौथे चरण के गुरुवार को हुए मतदान के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भाजपा का सिंबल लेकर मतदान केंद्र पहुंच गए। उनकी जैकेट पर अलग से कमल का निशान लगा हुआ था।

मतदान के दौरान उनकी यह तस्वीरें कैमरों में कैद हो गईं और जब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। चूंकि चुनाव आयोग का नियम कहता है कि मतदान केन्द्र पर किसी पार्टी य प्रत्याशी का सिंबल कोई लेकर नहीं जा सकता है। अब आयोग की भी नजर केशव पर टेढी है और उनके विरुद्ध नोटिस जारी कर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन आदि धाराओ में कार्रवाई की जायेगी ।

मालूम हो कि केशव मौर्य अपना मत डालने के लिए सिविल लाइंस स्थित ज्वाला देवी सरस्वती विद्या मंदिर पहुंचे। यहां उनकी हॉफ जैकेट पर पार्टी का सिंबल ‘कमल’ लगा हुआ था। जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हैं।

केशव ने दी सफाई

इस मामले में जब केशव मौर्य से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो पार्टी का सिंबल अपने जैकेट से हटा दिया था। यह अनजाने में हो गया। क्योंकि अमूमन मेरी जैकेट पर कमल का निशान लगा रहता है और भूल से मैं मतदान केन्द्र के अंदर पहुंच गया।

डीएम ने दिया जांच का आदेश


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के सिंबल के साथ मतदान केंद्र में जाने पर कार्रवाई का मन बना चुके जिलाधिकारी संजय कुमार ने प्रकरण की जांच एसडीएम फूलपुर को सौंपी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आदर्श आचार संहिता के तहत कार्रवाई तय मानी जा रही है ।

[ इस पानी को पीओगे तो उतर जाएगा जहर]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-BJP symbol Keshav went inside the polling station photos were viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, symbol, keshav, inside, polling, hall, station, photos, viral , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved