• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

2.0 रिव्यू : तकनीक और कहानी दोनों में ही नहीं कोई सानी

फिल्म : 2.0
अवधि : 2.30 घंटे
निर्देशक : शंकर
कलाकार: रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन
संगीतकार : एआर रहमान


रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे दिग्गजों से सजी बहुप्रतिक्षित फिल्म 2.0 रिलीज हो गई है। भारत की सबसे महंगी फिल्म (करीब 550 करोड़ रुपए) में जबदस्त टेक्नोलोजी देखने को मिलती है। आम तौर पर देखा जाता है कि उच्च कोटि की तकनीक होने के बावजूद कई फिल्में कहानी कमजोर होने से बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर जाती हैं।

हालांकि 2.0 ने इस मामले में निराश नहीं किया। 2.0 की कहानी की शुरुआत होती है पक्षी राजन (अक्षय) से जो एक सेल टॉवर पर चढक़र आत्महत्या कर लेता है। वे पक्षियों के विशेषज्ञ हैं। जब राजन के घर के बाहर एक टॉवर बनने लगता है तब उसके पक्षियों के ऊपर आफत का पहाड़ टूट जाता है। रेडिऐशन की वजह से कई पक्षी मरने लगते हैं।

सेल फोन ऑपरेटर्स पर नकेल कसने की वजह से राजन टेलीकॉम मिनिस्टर और सेल फोन ऑपरेटर्स के मालिक से भी मिलता है लेकिन उसको सफलता नहीं मिलती है। राजन की आत्महत्या के बाद शहर के सभी मोबाइल गायब होने लगते हैं। जब मामला संजीदा हो जाता है तब डॉक्टर वशीकरण (रजनीकांत) मंत्री को रोबोट चिट्टी को वापस ले आने की सलाह देते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Review of Rajinikanth and Akshay Kumar starrer movie 2.0
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: review, rajinikanth, akshay kumar, movie 20, rajnikanth akshay, box office, cell phone operators, ar rahman, 20 movie review, bollywood movie reviews, hindi movie reviews, latest bollywood movie reviews, latest movie reviews
Khaskhabar.com Facebook Page:

गॉसिप्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved