• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्रिटेन : यूके एयरलाइन ने महिला से पूरा तन ढकने को कहा, फिर माफी मांगी

UK: UK airline asked women to cover their entire body, then apologized - World News in Hindi

लंदन। ब्रिटेन की एक हवाई कंपनी ने 21 वर्षीय महिला यात्री को कम कपड़े में सफर करने पर धमकाया और विवाद उठने पर उससे माफी मांग ली। मीडिया में आई खबरों के अनुसार, विमान में चढ़ने के बाद महिला को सलीकेदार कपड़े नहीं पहनने पर धमकाया गया और उसे विमान से उतरने को कहा गया।

सीएनएन की बुधवार की एक रिपोर्ट के अनुसार, एमिली ओ'कोन्नोर 2 मार्च को यूके के बर्मिघम एयरपोर्ट से टेनेरिफ आईलैंड जाने के लिए थॉमस कुक एयरलाइन के विमान में चढ़ी थी। इस दौरान विमान के क्रू सदस्यों ने उससे कहा कि उसका परिधान हिंसा की वजह बन सकता है।

महिला ने क्रॉप टॉप और पैंट पहन रखी थी। एमिली ने कहा, "मेरे कपड़ों को लेकर हवाईअड्डे से ही मुझे चेतावनी दी जा रही थी और विमान में प्रवेश करने तक बार-बार टोका गया। क्रू सदस्यों ने मुझे खुद को पूरी तरह से ढकने को कहा।"

उसने कहा कि विमान का मैनेजर अपने चार अन्य सदस्यों के साथ उसके पास पहुंचे। उसे जैकेट पहनने को कहा और धमकी दी कि विमान से उतार दिया जाएगा। सीएनएन ने बताया कि बुधवार को थॉमस कुक एयरलाइन ने एमिली ओकोन्नोर से माफी मांगते हुए केबिन सर्विस के निर्देशक को इस मामले से संबंधित और जानकारी जुटाने का निर्देश दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UK: UK airline asked women to cover their entire body, then apologized
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uk uk airline asked women to cover their entire body, then apologized, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved