• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तान : ग्वादर में 5 स्टार होटल में घुसे आतंकी, एक की मौत

Terrorists Storm 5 Star Hotel In Pakistans Gwadar, Gunshots Heard - World News in Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के बलूचिस्तान के ग्वादर में एक फाइव स्टार होटल में कुछ आतंकी घुस गए हैं। पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक, इन आतंकियों की संख्या 3-4 हो सकती है। बताया जा रहा है कि होटल में गोलियों के चलने की आवाज भी आ रही है। पाक मीडिया ने ग्वादर के स्टेशन हाउस ऑफिसर असलाम बंगुलजई के हवाले से बताया कि यहां के पर्ल कॉन्टिनेंटल होटल में फायरिंग हो रही है।

आईजीपी का कहना है कि होटल से ज्यादातर लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। गौरतलब है कि बलूचिस्तान का ग्वादर क्षेत्र चीन के लिए काफी महत्वपूर्ण है, जहां वह पाक सरकार के साथ ग्वादर एयरपोर्ट विकसित कर रहा है।

एसएचओ ने कहा, ‘दोपहर बाद करीब 4:50 पर हमें खबर मिली कि पीसी होटल में 3-4 आतंकी घुसे हैं। हमें जानकारी मिली कि वहां गोलियां चलने की आवाज भी आ रही हैं। इसमें एक गार्ड के मारे जाने की खबर आई है ये गार्ड आतंकियो के होटल में घुसने का विरोध कर रहा था। पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि पर्ल होटल में कोई विदेशी नागरिक नहीं है। एसएचओ का कहना है, ‘स्थिति को संभालने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल, एटीएफ ऐंटी टेररिस्ट फोर्स और आर्मी के लोग मौके पर मौजूद हैं।’

आईजीपी मोहसिन हसन भट्ट ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘2-3 हथियारबंद आतंकियों ने पहले फायरिंग की और उसके बाद होटल में घुसे। होटल से 95 प्रतिशत गेस्ट को बाहर निकाल लिया गया है। अब कुछ गेस्ट और होटल स्टाफ वहां है।’ पाक मीडिया का कहना है कि पुलिस ने आसपास के पूरे इलाके को सील कर दिया है। यह होटल ग्वादर के कोह-ए-बाटिल पहाड़ी पर मौजूद है। बिजनस या घूमने के मकसद से आने वाले लोगों के बीच यह होटल काफी लोकप्रिय है।

बता दे, 18 अप्रैल को अद्र्धसैनिक बलों की वर्दी पहने अज्ञात बंदूकधारियों ने पाकिस्तान नौसेना कर्मियों सहित कम से कम 14 यात्रियों को बलूचिस्तान में एक राजमार्ग पर बसों से बाहर निकालकर मार डाला था।अफगानिस्तान और ईरान की सीमा से सटा बलूचिस्तान पाकिस्तान का सबसे बड़ा और सबसे गरीब प्रांत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Terrorists Storm 5 Star Hotel In Pakistans Gwadar, Gunshots Heard
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: terrorists storm 5 star hotel, 5 star hotel in pakistans gwadar, gunshots heard, world news, world news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved