• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाक विदेश मंत्री कुरैशी ने फिर भारत को दी गीदड़ भभकी, कश्मीर का रोना भी रोया

Pakistan Foreign Minister Qureshi again gave a jolt to India, also cried the cry of Kashmir - World News in Hindi

इस्लामाबाद। दिवालियापन की कगार पर खड़े पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने एक बार फिर भारत को आंख दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा "भारत, पाकिस्तान की शांति की इच्छा को उसकी कमजोरी समझने की भूल न करे।" एक वीडियो संदेश में कुरैशी ने गुरुवार को यह बात कही।

उन्होंने कहा "यह बेहद चिंता की बात है कि मिसाइलें तैनात की जा रही हैं। अगस्त के बाद से किए गए मिसाइल परीक्षण भारत के इरादों को बता रहे हैं जो क्षेत्रीय शांति के लिए खतरा बन सकते हैं। उनके कदमों में एक खास सोच दिख रही है।"

कुरैशी ने एक बार फिर कश्मीर में मानवाधिकारों के हनन का रोना रोया। इसके साथ ही उन्होंने बाबरी मस्जिद से जुड़े अदालती फैसले के हवाले से कहा "ऐसी बातें भारतीय मुसलमानों को दूसरे दर्जे का नागरिक बना रही हैं।" कुरैशी ने भारत के अंदरुनी मामले में दखल देते हुए इसके नागरिकता संशोधन कानून का मुद्दा उठाया और भारतीय राजनीतिक परिदृश्य पर अपनी मंशा थोपने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि "पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस कानून की निंदा की है। धीरे-धीरे इसके खिलाफ हर राज्य और हर शहर में विरोध बढ़ रहा है। हमें डर है कि इन विरोध प्रदर्शनों से ध्यान हटाने के लिए भारत कुछ योजना बना रहा है। इससे साफ है कि भारत शांति नहीं चाहता।"

कुरैशी ने कहा "पाकिस्तान के लोगों की तरफ से मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहना चाहता हूं कि हम एक शांतिपूर्ण राष्ट्र हैं। लेकिन अगर आपने किसी बहाने से हमला करने के बारे में सोचा तो हमारी सेना आपको करारा जवाब देगी।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan Foreign Minister Qureshi again gave a jolt to India, also cried the cry of Kashmir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan foreign minister shah mehmood qureshi, citizenship amendment act, prime minister narendra modi, human rights violations in kashmir, indian muslims, west bengal chief minister mamata banerjee, शाह महमूद कुरैशी, ममता बनर्जी, नरेंद्र मोदी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved