• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हाफिज सईद को झटका: पाक चुनाव आयोग ने नही दी MML को मंजूरी

इस्लामाबाद। आतंकी हाफिज सईद को पाकिस्तान चुनाव आयोग ने करारा झटका दिया है। पाकिस्तान चुनाव आयोग ने हाफिज सईद की राजनीतिक पार्टी मिल्ली मुस्लिम लीग को मान्यता नहीं दी है। साथ ही इस पार्टी के चुनाव लडने पर भी रोक लगा दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार चुनाव आयोग ने मिल्ली मुस्लिम लीग पर रोक इसलिए लगाई है क्योंकी पार्अी के पोस्टरों में हाफिज सईद की फोटो का इस्तेमाल किया जा रहा है। साथ ही चुनाव आयोग ने पार्टी के पोस्टरों पर हाफिज सईद की तस्वीरें लगाने पर भी रोक लगा दी है।

ज्ञातव्य है कि हाफिज सईद ने पिछले माह ही पार्टी बनाई थी। यह पार्टी बनाने के पीछे हाफिज सईद का मकसद पाकिस्तान की राजनीति में पैर जमाना था। ज्ञातव्य है कि पिछले कुछ समय से पाकिस्तान की राजनीति में उथल पुथल चल रही है। इस बीच हाफिज सईद के संगठन जमात-उद-दावा की ओर से पाकिस्तान चुनाव आयोग में मिल्ली मुस्लिम लीग के नाम से राजनीति पार्टी को मान्यता देने के लिए अर्जी दी गई थी।

6 माह से नजरबंद है हाफिज सईद:


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan Election Commission Refused To Recognise JUds political Front MML
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan election commission, election commission of pakistan, ecp refused to recognise juds political front mml, juds political front, hafiz saeed, hafiz saeed political party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved