• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

POK : इमरान को डर, पाक को सबक सिखाने का मौका नहीं छोड़ेगा भारत

Our army ready if India attacks PoK: Imran Khan - World News in Hindi

पिंड दादन खान (पाकिस्तान)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को कहा कि सैन्य प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने उन्हें आश्वस्त किया था कि 'अगर भारत आजाद कश्मीर (पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर) पर हमला करता है तो पाकिस्तानी सेना भारत के लिए (मुकाबले के लिए) तैयार है।'

इमरान ने पंजाब प्रांत स्थित पिंड दादन खान में अपनी पार्टी तहरीक-ए-इनसाफ पाकिस्तान की एक रैली में भारत के अंदरूनी मामलों में खुलकर दखलंदाजी करने वाली बातें कीं। उनके भाषण से साफ था कि उन्हें डर है कि भारत अब किसी भी स्थिति में चुप नहीं रहेगा और पाकिस्तान को सबक सिखाने का मौका नहीं छोड़ेगा।

इमरान ने भारत के नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का जिक्र करते हुए कहा "मैं आपको बता रहा हूं, वह (भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) इसका (भारत में हो रहे विरोध प्रदर्शनों का) इस्तेमाल आजाद कश्मीर (पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर) में 'कुछ' करने के लिए करेंगे। मैंने यही बात जनरल बाजवा से कही। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना भारत के लिए तैयार है।"

उन्होंने एक बार फिर भारतीय प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी करते हुए उनकी तुलना हिटलर से की। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा "मैं चाहता हूं कि आप मेरी भविष्यवाणी सुनें। भारत के लोग मोदी के खिलाफ उठ खड़े होंगे। केवल मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू, सिख, ईसाई भी।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Our army ready if India attacks PoK: Imran Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan prime minister imran khan, pakistan army chief general qamar javed bajwa, pind dadan khan based in punjab province, citizenship amendment act of india, prime minister narendra modi, pakistan occupied kashmir, इमरान खान, कमर जावेद बाजवा, नरेंद्र मोदी \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved