• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोस्टारिका विमान दुर्घटना में मरने वालों में न्यूयॉर्क का एक परिवार भी शामिल

सैन जोस। कोस्टारिका में हुई विमान दुर्घटना में न्यूयॉर्क के एक परिवार के पांच सदस्य मारे गए हैं। दुर्घटना में दो पायलटों व 10 अमेरिकी पर्यटकों सहित कुल 12 लोग मारे गए हैं। एक अधिकारी ने कहा कि सिंगल इंजन वाले सेसना विमान दुर्घटना में कोई भी जीवित नहीं बचा है। विमान रविवार को कोस्टारिका के गुआनकास्ते प्रांत के एक पहाड़ी क्षेत्र दुर्घटनाग्रस्त हुआ। विमान प्रशांट तट स्थित पर्यटन शहर पुंता इसलिता जा रहा था। समाचारपत्र न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, मृतकों में न्यूयॉर्क के स्कार्सडेल के निवासी ब्रूस व आइरिन स्टाइनबर्ग और उनके बेटे मैथ्यू, विलियम और जैकरी शामिल हैं।

स्कार्सडेल के ‘वेस्टचेस्टर रिफॉर्म टेम्पल’ (एक यहूदी धार्मिक स्थल) के वरिष्ठ रब्बी जोनाथन ब्लेक ने समाचारपत्र को बताया कि परिवार के रिश्तेदार और पूरा स्थानीय समुदाय इस घटना से बेहद दुखी है। कोस्टारिका की मीडिया की रिपोर्ट में मरने वाले अन्य अमेरिकियों की पहचान मिचेल वेइस, लेस्ली लेविन वेइस, हन्ना मे वेइस, अमांडा रे जाइसलर और जीन विंग शेटो के रूप में की गई है। कोस्टारिका की पूर्व राष्ट्रपति लॉरा चिनचिला के ट्विटर पोस्ट के मुताबिक, विमान के क्रू सदस्यों की पहचान जुआन मैनुएल रेटेना और एम्मा रैमोस काल्ड्रन के रूप में हुई है। रेटेना पूर्व राष्ट्रपति के संबंधी थे। 2010 से 2014 तक लॉरा राष्ट्रपति रही थीं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-New York family involved in those killed in Costa Rica plane crash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: costa rica, costa rica plane crash, 12 killed, plane crash, new york family, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved