• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मैं लश्कर ए तैयबा का सबसे बडा समर्थक, हाफिज सईद का प्रशंसक: परवेज मुशर्रफ

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने आतंकी संगठन लश्कर को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। परवेज मुशर्रफ ने कहा है कि वे आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के सबसे बडे समर्थक हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि लश्कर भी उनको काफी पसंद करता है। परवेज मुर्शरफ ने एक पाकिस्तानी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि वे लश्कर ए तैयबा और जमात उद दावा के सबसे बडे समर्थक हैं और ये संगठन भी उनको पसंद करते हैं। बातचीत में मुशर्रफ ने बताया कि वे हाफिज सईद से मिल चुके हैं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे हाफिज सईद के भी प्रशंसक हैं तो उन्होंने कहा कि हां वे हाफिज सईद के भी प्रशंसक हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि हाफिज सईद कश्मीर में हो रही गतिविधियों में शामिल हैं और वे इसका समर्थन करते हैं। मुशर्रफ ने पाकिस्तानी चैनल को बताया कि किस तरह से पाकिस्तान किस तरह से कश्मीर मे अशांति फैलाने के लिए लश्कर की मदद लेता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former pakistani President Pervez Musharraf says I am Lashkars biggest supporter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pervez musharraf, former pakistani president pervez musharraf, lashkars biggest supporter, military dictator, lashkar e taiba, hafiz saeed, jammu and kashmir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved