• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

2013 की रूस यात्रा के दौरान ट्रंप को मिला था ये चौंकाने वाला ऑफर

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लंबे समय के विश्वासपात्र व उनके पूर्व अंगरक्षक ने कहा है कि उन्होंने 2013 में मिस यूनिवर्स सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए मॉस्को की यात्रा के दौरान पांच महिलाओं को डोनाल्ड ट्रंप के होटल के कमरे में भेजने के रूसी प्रस्ताव को खारिज कर दिया था। ट्रंप उस वक्त किसी सार्वजनिक पद पर नहीं थे और निजी हैसियत में प्रतियोगिता के आयोजन में हिस्सेदारी के लिए रूस गए हुए थे। सीएनएन ने घटनाक्रम से परिचित विभिन्न सूत्रों के हवाले से बताया कि इस हफ्ते के शुरू में हाउस इंटेलीजेंस कमेटी के समक्ष बयान देते हुए कीथ शिलर ने कहा कि उन्होंने इस प्रस्ताव को बतौर मजाक लिया था।

शिलर ने कहा कि उस रात ट्रंप के कमरे में पहुंचने के दौरान उन्होंने जब अरबपति व्यापारी को इस पेशकश के बारे में बताया तो उन्होंने (ट्रंप ने) इसे कोई महत्व नहीं देते हुए हंसी में उड़ा दिया था। वाशिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप का 2013 का यह दौरा 2016 के राष्ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान डेमोक्रेट द्वारा एक शोध दस्तावेज में शामिल सबसे अश्लील दावों में से एक का था। दस्तावेज में आरोप लगाया गया था कि ट्रंप उस दौरान मास्को में सेक्स वर्करों के साथ रहे थे जिसे ट्रंप ने सिरे से नकार दिया था।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Donald Trump was offered five women in 2013 Russia visit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: miss universe beauty contest, donald trump, 2013 russia visit, moscow, beauty pageant, trump former bodyguard, keith schiller, russian hotel room, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved