• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यशवंत सिन्हा ने PM मोदी पर किया हमला, कहा-कम सीटों के बावजूद पीछे नहीं हटेंगे

Yashwant Sinha says Nitin Gadkari has no chance to become PM as Modi wont retire: tosses his hat in the ring - India News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से बागी तेवर अपना चुके पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने खुद को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बताया है। दिल्ली के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने खुद को रोजगार पैदा करने वाला, सडक़ें, फैक्ट्री और शहर बनाने वाला बताते हुए अपना नाम इस रेस में आगे बढ़ाया है। साथ ही यशवंत सिन्हा ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की पार्टी पर पकड़ को जनता हूं।

आगामी चुनाव में 200 से कम सीटें आने के बावजूद वे नेतृत्व से नहीं हटेंगे। इसलिए प्रधानमंत्री पद के लिए नितिन गडकरी के लिए कोई संभावना नहीं है।’ बता दे, बीते दिनों कोलकाता में आयोजित टीएमसी के समारोह में शत्रुघ्न सिन्हा, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी जैसे बीजेपी के असंतुष्ट नेताओं ने शनिवार को विपक्षी नेताओं के साथ मंच साझा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हटाने का आह्वान किया था।

ये तीनों नेता अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री थे, लेकिन मौजूदा नेतृत्व से उनके मतभेद समय समय पर सामने आते रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वह पार्टी को आईना दिखाना जारी रखेंगे। इस रैली में यशवंत सिन्हा ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला और आरोप लगाया कि आजादी के बाद यह पहली सरकार है जो विकास के आंकड़ों के साथ ‘छेड़छाड़’ कर रही है। वे सरकार की आलोचना करते वालों को देशद्रोही और सरकार की प्रशंसा करने वालों को ‘देशभक्त’ करार देते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yashwant Sinha says Nitin Gadkari has no chance to become PM as Modi wont retire: tosses his hat in the ring
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yashwant sinha, nitin gadkari, narendra modi, lok sabha election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved