• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महाराष्ट्र और राजस्थान के कई इलाकों में बारिश का अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

मुंबई। भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने रविवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) और राजस्थान (Rajasthan) के कई जिलों में मूसलाधार बारिश का अलर्ट जारी किया है। भारतीय मौसम विभाग (India Meteorological Department) ने अपने ताजा बुलेटिन में जानकारी देते हुए बताया है कि गोवा, मध्यप्रदेश, गुजरात और मध्य महाराष्ट में भारी बारिश आने की संभावना है। ये बारिश अगले 2 से 3 दिन तक चलेगी. वहीं राजस्थान, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल में भी बारिश हो सकती है।

मुंबई में जहां भारी बारिश के चलते सभी लोग परेशान है। मुंबई में बारिश की वजह से सड़कें नदियां बन चुकी हैं, रेल ट्रैक से लेकर रोड तक कहीं भी आना-जाना आसान नहीं रह रहा है। वहीं आईएमडी ने मौसम पूर्वानुमान में बताया है कि आने वाले समय में मुंबई, ठाणे, पालघर और रायगढ़ के कई हिस्सों में भीषण बारिश हो सकती है। इस दौरान इन इलाकों में मछुआरों को समुद्र में ना जाने की सलाह दी गई है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने आईएमडी के हवाले से बताया कि पालघर जिलों में अलग-अलग स्थानों पर अत्यधिक भारी बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है, जबकि रायगढ़ और ठाणे में पृथक स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है। वहीं देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भी लोगों के लिए बारिश फिर मुसीबत बनने वाली है।

राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Weather Forecast Imd Alert Weather Warning Bulletin Heavy Rain In Mumbai And Rajasthan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: weather forecast, imd alert, weather warning bulletin, heavy rain in mumbai and rajasthan, heavy rain in rajasthan, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved