• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PM मोदी को 'इंडियाज डिवाइडर इन चीफ' बताने पर रविशंकर ने दी ये प्रतिक्रिया

Union Minister Ravi Shankar Prasad attack on Time magazine calls Modi Indias divider in chief - India News in Hindi

पटना। लोकसभा चुनाव के बीच अमेरिकी समाचार पत्रिका 'टाइम' के 20 मई के अंतर्राष्ट्रीय संस्करण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'इंडियाज डिवाइडर इन चीफ (भारत को बांटने वाला प्रमुख)' बताए जाने पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि विदेशी पत्रिका नहीं बल्कि जनता देश चलाती है।

पटना साहिब से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रत्याशी ने कहा, "पूर्वाग्रह से ग्रस्त लेखक क्या लिखते हैं, उससे देश को कोई लेना-देना नहीं। जिसे यह लेख पढ़ना है पढ़े, परंतु इससे देश नहीं चलता।"

प्रसाद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, "इन्हें (कांग्रेस को) यह लेख पढ़ना है, तो पढ़े, परंतु कांग्रेस को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के गुरु सैम पित्रोदा के उस बयान पर भी जवाब देना चाहिए, जिसमें उन्होंने 1984 के सिख विरोधी दंगे को यह कहकर खारिज कर दिया था, कि 'हुआ तो हुआ'।

प्रसाद ने इस बयान को लेकर महागठबंधन के पटना साहिब प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा से जवाब मांगा। उन्होंने कहा कि इस बयान पर हाल में ही कांग्रेस में आए नेता को भी जवाब देना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि अमेरिकी समाचार पत्रिका 'टाइम' ने विवादास्पद हेडलाइन के साथ 20 मई के अंतर्राष्ट्रीय संस्करण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने कवर पर स्थान दिया है। पत्रिका ने अपने कवर पर मोदी को 'इंडियाज डिवाइडर इन चीफ (भारत को बांटने वाला प्रमुख)' बताया है।

'इंडियाज डिवाइडर इन चीफ ' पत्रिका की कवर स्टोरी है, जिसे आतिश तासीर ने लिखा है। इसका शीर्षक 'क्या दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र मोदी सरकार के और पांच साल को झेल सकता है' है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Union Minister Ravi Shankar Prasad attack on Time magazine calls Modi Indias divider in chief
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union minister, ravi shankar prasad, time magazine, narendra modi, narendra modi indias divider in chief, india news, india news in hindi, state news, state news in hindi, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved