• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जयललिता का बेटा बन हाईकोर्ट पहुंचे शख्स को जज ने कहा,जेल भेज दूंगा

चेन्नई। शुक्रवार को मद्रास हाईकोर्ट में खुद को तमिलनाडु की पूर्व सीएम,दिवंगत जयललिता का बेटा बताने वाले एक शख्स को जज का गुस्सा झेलना पडा। हाईकोर्ट के जस्टिस आर महादेवन ने गुस्से भरे लहजे में कहा,मैं इस आदमी को यहां से सीधे जेल भेज सकता हूं। मैं पुलिसवालों को कहूंगा कि वह इसे अभी जेल ले जाएं।

याद रहे,जयललिता का बीते साल 5 दिसंबर को निधन हो गया था। खुद को जयललिता का गुप्त बेटा बताने वाले इस शख्स का नाम जे कृष्णमूर्ति है। उसने कोर्ट में कहा था कि वह जयललिता और दिवंगत तेलुगु एक्टर शोभन बाबू का बेटा है। अपनी बात साबित करने के लिए उसने कई दस्तावेज भी कोर्ट के सामने रखे थे। इनमें कथित तौर पर गोद लिए जाने से जुडे कागजात भी शामिल हैं।

कृष्णमूर्ति ने कोर्ट से गुहार लगाई कि उसे जयललिता का बेटा घोषित किया जाए ताकि वह उनकी संपत्ति का उत्तराधिकारी बन सके। कृष्णमूर्ति ने यह भी मांग की थी कि राज्य के डीजीपी को उसकी हिफाजत का आदेश दिया जाए। उसने जयललिता के सहयोगियों और एआईएडीएमके प्रमुख वीके शशिकला की ओर से अपनी जान पर खतरे का अंदेशा जताया था।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-madras HC judge angered on litigant posing as son of late CM jayalalitha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: madras, hc, judge, angery, litigant, jayalalitha, inheritance, pil, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved