• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारतीय सेना की PoK में बड़ी कार्रवाई, कई आतंकी कैंपों को किया तबाह, 10 से ज्यादा लोग ढेर

Indian Army target terrorist camps in PoK trying to infiltration in LoC - India News in Hindi

श्रीनगर। पाकिस्तानी ने कुपवाड़ा में रविवार को सीजफायर का उल्लंघन किया। इस दौरान दो जवान शहीद हो गए जबकि एक नागरिक की भी मौत हो गई। भारतीय सेना कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। भारतीय सेना ने तंगधार सेक्टर के सामने पीओके पर हमला किया। भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर के पास पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में स्थित आतंकवादी शिविरों पर हमला किया। बताया जा रहा है इस हमले में 10 से ज्यादा आतंकी मारे गए है। इनमें कुछ पाकिस्तान सेना के लोग भी शामिल है।

सेना ने यह जवाबी हमला उस वक्त किया जब पाकिस्तान की सेना आतंकियों को भारत की सीमा में घुसपैठ करने में मदद कर रही थी। समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है। एजेंसी के मुताबिक सेना ने आर्टिलरी गन से पीओके के आतंकी कैम्प को निशाना बनाया।

रविवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम (सीजफायर) का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में गोलियां चलाईं जिसमें दो सैनिक शहीद हो गए और एक नागरिक की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी सेना के एक पोस्ट को नुकसान पहुंचा है। दो मकान और कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुईं हैं। तीन नागरिक भी बुरी तरह घायल हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian Army target terrorist camps in PoK trying to infiltration in LoC
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian army target terrorist camps in pok trying to infiltration in loc, pakistan violates ceasefire in jammu and kashmir, kupwara, india news, india news in hindi, ceasefire violation, ceasefire, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved