• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महाराष्ट्र के रायगढ़ में नाव में मिला अवैध हथियारों का जखीरा, एनआईए की टीम रवाना

Illegal weapons found in boat in Raigad, Maharashtra, NIA team leaves - India News in Hindi

नई दिल्ली । महाराष्ट्र के रायगढ़ के हरिहरेश्वर समुद्र तट पर संदिग्ध नाव में हथियारों का जखीरा मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने पूरी घटना की जानकारी केंद्रीय एजेंसियों से साझा की है। जांच एजेंसी एनआईए भी पूरी घटना पर नजर बनाये हुए है। एनआईए मुंबई की एक टीम को भी रायगढ़ रवाना किया गया है। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के हरिहरेश्वर समुद्री तट पर एक संदिग्ध लाइफबोट मिली है, जिसमें 3 एके-47 राइफल और विस्फोटक बरामद हुआ है। घटना के बाद पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय जांच एजेंसियों ने भी महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय से घटना की जानकारी ली है। भारतीय कोस्ट गार्ड और केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए भी पूरी घटना पर नजर रखे हुए है। एनआईए की एक टीम को रायगढ़ रवाना किया गया है।

अभी तक की जानकारी के मुताबिक नाव का नाम लेडीहान है और ये मस्कट से यूरोप की तरफ जा रही थी। ये नाव एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक के नाम से रजिस्टर है। महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय के मुताबिक समुद्र में नाव का इंजन फटा और लोगों को निकालने के बाद ये नाव बहकर रायगढ़ के समुद्र तट पर पहुंच गई। इसके बाद भी प्रशासन कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहता।

महाराष्ट्र सरकार का कहना है कि पूरे मामले की हर एंगिल से जांच की जा रही है। इसके अलावा संबंधित केंद्रीय एजेंसियों से भी घटना की जानकारी साझा की गई है। गौरतलब है कि त्योहारों का सीजन होने के चलते रायगढ़ के पूरे इलाके में हाई अलर्ट कर दिया गया है। महाराष्ट्र एटीएस की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है। एनआईए की टीम भी जांच में शामिल होने रवाना की गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Illegal weapons found in boat in Raigad, Maharashtra, NIA team leaves
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: illegal weapon, boat, illegal weapons found in boat in raigad, maharashtra, nia, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved