• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऑस्ट्रेलिया में अमीरों की लिस्ट में शामिल हुई ब्रैडमैन की पोती ग्रेटा

don bradman granddaughter greta and her husband didier included in richest australians list - India News in Hindi

नई दिल्ली। महान क्रिकेटरों में शुमार रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी डॉनल्ड ब्रैडमैन के रिकॉर्ड इतना ऊंचा था कि उसे लांघने में दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों को कई बरस लगे। वहीं अब डॉनल्ड ब्रैडमैन की पोती ऑस्ट्रेलिया में सबसे अमीरों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। ग्रेटा ब्रैडमैन के पति डिडिएर एलगिंजा की कंपनी दुनिया भर में कई करोड़ लोगों के काम में मदद करती है।
मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डिडिएर ने करीब 9 साल पहले कल्चर एंप कंपनी बनाई थी जो आज दुनिया में 10 करोड़ से ज्यादा कर्मचारियों को काम के दौरान खुश रहने और उसमें ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित करती है।

इस कंपनी की वैल्यू आज 10 करोड़ डॉलर से भी ज्यादा की हो गई है। इसके अलावा कई अंतरराष्ट्रीय फंड का भी इसमें योगदान है। ग्रेटा और डिडिएर मेलबर्न में रहते हैं। दोनों के 2 लडक़े- जूड और कैसपर- हैं।

बता दें कि कल्चर एंप क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और कई राज्य क्रिकेट संघों में इस्तेमाल किया जा रहा है। एक व्यापारी दर्शक मेहता ने कहा, ‘मैंने हाल में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ और अन्य क्रिकेट संघों से बात की, लेकिन वे भी नहीं जानते कि डिडिएर का ताल्लुक ब्रैडमैन से है।’ ग्रेटा और डिडिएर की शादी करीब 15 साल पहले हुए थी। डिडिएर के पिता नीदरलैंड के एक डॉक्टर हैं और उनकी मां ऑस्ट्रेलिया की आट्स्र्टि हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-don bradman granddaughter greta and her husband didier included in richest australians list
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: don bradman, don bradman granddaughter greta, greta and her husband didier included in richest australians list, world news, world news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved