• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ओडिशा में BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी: नजरेंBJD को पछाडने पर,PM करेंगे रोड-शो

नई दिल्ली। ओडिशा में हालिया पंचायत चुनावों में मिली जबर्दस्त सफलता और सत्ताधारी बीजेडी के भीतर चल रहे घमासान के बीच आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी की शनिवार से भुवनेश्वर में दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित होने जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी भी इस बैठक में शामिल होंगे। इसके तहत शनिवार दो बजे एयरपोर्ट से कार्यकारिणी बैठक तक उनके भव्य स्वागत का कार्यक्रम है। वह शाम पांच बजे जनता मैदान पहुंचेंगे।

यह दो दिवसीय बैठक जनता मैदान पर होगी। इस संबंध में शुक्रवार को पेट्रोलियम मंत्री धमेंद्र प्रधान ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि जिस तरह 2014 में जन समर्थन पीएम मोदी को मिला, 2017 में आते-आते उस अपार लोकप्रियता में बढावे के साथ एक नया रूप देखने को मिला है। 2019 में देश और ओडिशा में चुनाव होने हैं। हमारी दो तरफा नीति है। सरकार के माध्यम से देश की आकांक्षा को पूरा करना और उसे पूरा करने के लिए सफल संगठन बनाना।

उन्होंने कहा कि मोदी जी की गरीब कल्याण योजनाओं की प्रयोगशाला है ओडिशा। हम ओडिशा में तीसरे नंबर की पार्टी हैं। हमारी कोशिश थी दूसरे नंबर की पार्टी बनना. और ऎसा हुआ। हम उससे संतुष्ट नहीं हैं। 2019 तक पार्टी को सत्ता में लाना है। उन्होंने यह भी कहा कि मोदीजी की क्रेडिबिलिटी इंडेक्स सबसे ज्यादा ओडिशा में है जिनको बीजेपी की नीतियों, विचारधारा और पीएम मोदी की नीतियों में भरोसा है और स्वच्छ छवि है उनका बीजेपी में स्वागत है। बताया गया कि स्वास्थ्य कारणों से सुषमा स्वराज राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हिस्सा नहीं लेंगी।

उससे पहले शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भुवनेश्वर पहुंच गए। शाम को बीजेपी महासचिवों की बैठक की अध्यक्षता अमित शाह करेंग। इसमें दो दिन की कार्यकारिणी की बैठक के एजेंडे को अंतिम रूप दिया जाएगा। कार्यकारिणी बैठक में राजनीतिक और आर्थिक प्रस्तावों के अलावा गरीब कल्याण और अंत्योदय पर भी प्रस्ताव आने की संभावना है।

बीजेडी में घमासान...


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP eyes BJD turf in odisha,national executive meet in bhuvaneshwar, PM to hold road show
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, eyes bjd turf in odisha, national executive meet in bhuvaneshwar, pm to hold road show, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved