• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अगस्ता वेस्टलैंड मामले में CBI को मिली कामयाबी, बिचौलिया मिशेल भारत रवाना

AgustaWestland chopper scam : Christian Michel being extradited to India - India News in Hindi

नई दिल्ली। वीवीआईपी चॉपर अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में जांच कर रही सीबीआई को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। काफी समय से जारी कोशिशों के बाद आखिरकार इस डील में शामिल बिचौलिया क्रिश्चियन मिशेल भारत के हत्थे चढ़ गया है। मिशेल का भारत आना तय हो गया है।

दरअसल आज दुबई प्रशासन ने मिशेल को भारत के हवाले कर दिया है। दुबई जेल में बंद मिशेल प्रत्यर्पण के तहत आज भारत पहुंच जाएगा, जिसके बाद उसे दिल्ली में सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार दुबई एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए जांच अधिकारी की टीम मिशेल के साथ रवाना हो गई है।

बता दें कि यह खबर मंगलवार को खलीज टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में दी है। जिसके अनुसार नवम्बर में दुबई की निचली अदालत का फैसला बरकरार रखते हुए ये माना था कि मिशेल का भारत प्रत्यर्पण किया जा सकता है। अगस्ता वेस्टलैंड डील में देश के शीर्ष राजनीतिक नेतृत्व पर सवाल उठते रहे हैं। खासतौर पर कांग्रेस की सीनियर लीडरशिप पर भी आरोप लग चुके हैं। हालांकि हाल के दिनों में क्रिश्चियन मिशेल से हुई बातचीत में चॉपर डील में कांग्रेस नेतृत्व के शामिल होने की बात खारिज करता रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AgustaWestland chopper scam : Christian Michel being extradited to India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agustawestland chopper scam, christian michel being extradited to india, agustawestland chopper deal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved