• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा सांसद ने अमित शाह को पत्र लिखकर केके की मौत की जांच कराने की मांग की

BJP MP writes to Amit Shah demanding central agency probe in KK death - Kolkata News in Hindi

कोलकाता । बांकुरा से भाजपा के लोकसभा सदस्य सौमित्र खान ने गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर लोकप्रिय पाश्र्व गायक कृष्णकुमार कुनाथ (केके) के आकस्मिक निधन की केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग की। केके का मंगलवार देर शाम दक्षिण कोलकाता के नजरूल मंच में प्रदर्शन के बाद निधन हो गया था।

केके के निधन के पीछे के वास्तविक कारण को छुपाने के लिए किसी तरह की साजिश होने का संकेत देते हुए खान ने शाह को लिखे अपने पत्र में विशेष रूप से एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के परिसर में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति का उल्लेख किया है।

खान ने अपने पत्र में छह सवाल उठाए हैं, पहला यह कि नजरूल मंच में 7,000 लोगों के जमावड़े की अनुमति क्यों दी गई, जिसमें केवल 3,000 लोगों के बैठने की क्षमता थी। खान ने केके के प्रदर्शन के दौरान कार्यक्रम स्थल पर पुलिस की तैनाती पर भी सवाल उठाया।

खान ने केंद्रीय गृहमंत्री को लिखे अपने पत्र में सवाल उठाया, "क्या कार्यक्रम के आयोजकों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन को कार्यक्रम के विवरण के बारे में सूचित किया था?"

उन्होंने यह भी पूछा कि क्या नजरूल मंच के कार्यकारी अभियंता ने घटना के बाद कोई रिपोर्ट जमा की है।

पोस्टमॉर्टम के दौरान सरकारी अस्पताल में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की मौजूदगी पर सवाल उठाते हुए खान ने यह भी पूछा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को उस अस्पताल परिसर में प्रवेश की अनुमति क्यों नहीं दी गई।

नजरूल मंच में एयर कंडीशनिंग मशीनों के काम नहीं करने के आरोपों की ओर इशारा करते हुए खान ने सवाल किया कि अगर ये मशीनें काम नहीं कर रही थीं, तो आयोजन की अनुमति क्यों दी गई।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP MP writes to Amit Shah demanding central agency probe in KK death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: singer kk, amit shah, bjp mp writes to amit shah demanding central agency probe in kk death, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved