• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बलिया में बदमाशों ने दंपती समेत 3 को मारी गोली

Bad guys shot out 3 person including couple In Ballia - Varanasi News in Hindi

बलिया। प्रधानमंत्री जब जब उत्तर प्रदेश आकर अपराध नियंत्रण के लिए मुख्यमंत्री की पीठ थपथपाकर जाते हैं, अपराधी अपनी औकात दिखा देते हैं। बलिया जिले के उभांव थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह बदमाशों ने एक दंपती समेत तीन लोगों को गोली मार दी और फरार हो गए।

गोली लगने से जख्मी तीनों लोगों को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से उन्हें पहले जिला अस्पताल और फिर वाराणसी रेफर किया गया।

पुलिस के अनुसार, उभांव थाना क्षेत्र के सोनाडीह निवासी प्रियंका देवी (29) मऊ जनपद के प्रावि अहिरुपुर में अध्यापिका हैं। सोमवार सुबह वह अपने पति मुरलीधर वर्मा (32) के साथ मऊ जा रही थी। वहीं ग्राम सुनाडीह निवासी अजीत यादव (30) अपनी पत्नी को मऊ में छोड़कर वापस आ रहा था। उभांव थाना क्षेत्र में हाहानाला के पास दो अज्ञात बदमाशों ने पहले अजीत यादव को गोली मारी, गोली लगने से घायल अजीत वहां से भागा। इसी बीच बाइक लेकर वहां पहुंचे मुरलीधर और उनकी पत्नी प्रियंका पर भी बदमाशों ने हमला कर दिया।

बदमाशों ने उनसे मारपीट की कोशिश की और विरोध करने पर गोली मार दी। फिर मुरलीधर की बाइक लेकर भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना और तीन घायलों को सीएचसी पहुंचाया, जहां से उन्हें पहले जिला अस्पताल और फिर वाराणसी रेफर किया गया। दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उधर, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। बताया जा रहा है कि जख्मी मुरलीधर वर्मा भाजपा के सीयर मंडल उपाध्यक्ष है, जिसके भाई प्रेमचंद्र वर्मा की 2012 में लूट के बाद हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के 50 हजार का इनामी अपराधी रामाश्रय यादव जेल में है। बताया जा रहा है कि इस मामले को खत्म करने को अपराधी पहले से ही दबाव दे रहे थे और यह गोलीबारी उसी वजह से की गई है।

पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली ने बताया कि दंपति समत तीन लोगों पर दो बदमाशों ने गोली मारी और एक घायल की बाइक लेकर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस अपनी कार्यवाही कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bad guys shot out 3 person including couple In Ballia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: superintendent of police, balia sp sriparna ganguly, bad guys, shot out, ballia news, back pat of chief minister yogi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved