• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शातिर गैंग लग्जरी वाहनों के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा

Police raid with gang with luxury vehicles in sambhal - Sambhal News in Hindi

संभल। लग्जरी गाड़ियों को मिनटों में उड़ा ले जाने वाले गैंग का खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि ये गैंग बड़ी ही आसानी से लग्जरी गाड़ियों को लेकर छूमंतर हो जाता था और इतना ही नहीं एआरटीओ के कर्मचारियों से सांठ गांठ करके फ़र्ज़ी कागज बनवाकर बड़ी आसानी से गाड़ियों को सड़कों पर उतार देते थे इस गैंग की तलाश कई राज्यों की पुलिस को थी ये गैंग देश के अलग राज्यों से लग्जरी गाड़ी चुराते थे और यूपी के संभल में फ़र्ज़ी कागजात बनाकर उनको बेच दिया करते थे हिंदुस्तान के कई राज्यों की पुलिस को थी आखिकार डीआईजी ने इस गैंग का खुलासा किया क्या है


हिंदुस्तान में आपराधिक लिस्टों में शामिल एक ऐसा शातिर गैंग संभल से पुलिस के हत्थे लगा है जो लग्जरी वाहनों को शोरूम से निकलते ही चौबीस घंटे के भीतर चोरी कर लिया करता था। गैंग के सदस्यों के तार पूरी तरह से सम्भल से जुड़े होने के कारण विशेष गठित टीम इस मामले की तह तक पहुंची तो लग्जरी वाहन चोरी का मुख्य आरोपी संभल के मोहल्ला दीपा सराय का निकला। पुलिस ने तीन आरोपियों सहित अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से लगभग 11 लग्जरी वाहन बरामद किए। इस मामले में नकली कागजातों को असली बनाकर पंजीकरण कराने तक के काम में शामिल एआरटीओ कार्यालय के दो कर्मचारी भी संलिप्त पाए गए।


पूर्व महिला एआरटीओ की भूमिका संदेह के घेरे में है। बीते वर्ष तीन दिसम्बर को सम्भल कोतवाली में एक अभियोग पंजीकृत किया गया था, जिसमें 41 लग्जरी वाहनों को कूटरचित तरीके से एआरटीओ कार्यालय मे तेनात बाबू शुभम एवं बादाम सिंह द्वारा गैंग के सदस्यों से साझकर पंजीकृत कराया गया था। जबकि यह सभी वाहन अन्यत्र स्थान से चोरी किए गए थे। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद एआरटीओ द्वारा 41 वाहनों के विक्रयपत्रों के सत्यापन कराने पर इन विक्रय पत्रों के फर्जी पाए जाने पर उक्त वाहन के पंजीयन को निरस्त कर वाहन स्वामियों को नोटिस जारी किए गए थे।


इस मामले में पुलिस महानिरीक्षक बरेली जोन ने विशेष टीम रामगोपाल शर्मा के नेतृत्व में लगाई थी। संभल के दीपा सराय का रहने वाला सारिक साटा गैंग का सरगना निकला। तीस वाहन अभी भी बरामदगी के करीब हैं। डीआईजी ने बताया कि खुलासा करने वाली टीम को बारह हजार का इनाम देकर सम्मानित किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police raid with gang with luxury vehicles in sambhal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police raid, gang, luxury vehicles, sambhal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sambhal news, sambhal news in hindi, real time sambhal city news, real time news, sambhal news khas khabar, sambhal news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved