• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP : नोएडा के SSP वैभव कृष्ण सस्पेंड, वायरल हुआ था वीडियो, 14 IPS के ट्रांसफर भी हुए

नई दिल्ली। नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) के एसएसपी वैभव कृष्ण को सस्पेंड कर दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पर गोपनीय दस्तावेजों को सार्वजनिक कर सर्विस रूल का उल्लंघन करने का आरोप है। उल्लेखनीय है कि गलत तरीके से ठेके लेने के मामले में एसएसपी द्वारा शासन को भेजे गए गोपनीय दस्तावेज मीडिया में लीक होने की घटना को उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओमप्रकाश सिंह ने बेहद गंभीरता से लिया।

उन्होंने एसएसपी से पूछा था कि उन्होंने वह गुप्त जानकारी वायरल क्यों की। डीजीपी ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि गलत तरीके से ठेके लिए जाने के मामले में एसएसपी ने जो गोपनीय दस्तावेज भेजे थे, वे मीडिया में वायरल हो गए हैं। हम लोगों का मानना है कि एसएसपी ने एक अनाधिकृत संवाद किया। यह सेवा नियमों के खिलाफ है, इसलिए हमने आईजी (पुलिस महानिरीक्षक) मेरठ से कहा है कि उनसे यह पूछा जाए कि उन्होंने गोपनीय दस्तावेज को वायरल क्यों किया या उसे किसी को दिया।

उधर, एसएसपी वैभव कृष्ण ने आरोप लगाया था कि उन्होंने पांच आईपीएस अफसरों के खिलाफ सीएम ऑफिस, डीजीपी और अपर मुख्य सचिव (गृह) को करीब एक महीना पहले गोपनीय जांच रिपोर्ट भेजी थी। तबसे एक बड़ी लॉबी उनके खिलाफ साजिश रच रही थी और फेक वीडियो इसी का हिस्सा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttar Pradesh : Noida SSP suspended after report of bribery allegations against top officers leaked
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh, noida, ssp, bribery allegations, top officers, noida ssp vaibhav krishna, video viral, ips transfer, yogi adityanath, up cm yogi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi

Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved