• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कार चालक की हत्या मामले में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

ऋतु भार्गव, मेरठ। मेरठ के सरधना में तीन दिन पूर्व किराये पर ली गई गाड़ी के चालक की हत्या कर शव गंगनहर में फ़ेंक देने की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को थाने का घेराव किया। एसएसपी मंजिल सैनी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली तथा शीघ्र खुलासे का आश्वासन दिया। इस बीच गाड़ी शामली से बरामद होने के चलते इस प्रकरण में नया मोड़ आ गया है। गाड़ी के शीशे में गोली लगी हुई है, जबकि सीट पर खून पड़ा मिला है। थाना सरधना क्षेत्र के गांव पाली निवासी संतराम ने थाने मे दी गई तहरीर में बताया कि उसका भतीजा संगीत कश्यप (35) पुत्र दिलावर अपनी महेन्द्रा गाड़ी टीयूवी 300 संख्या यूपी 15 बी-वी-9889 को किराये पर चलाता है। गुरुवार को उसके पास गाड़ी को भाड़े पर ले जाने के लिए फोन आया। वह घर पर कहकर गया कि शाम तक लौट आएगा। लेकिन उसका आज तक कोइ पता नहीं चल सका है। इस बीच उसकी गाड़ी के कागज छुर के जंगल से बरामद हुए हैं जबकि गाड़ी शामली में दिल्ली रोड स्थित खान नर्सिंग होम के सामने से लावारिस हालत में बरामद हुई है।

गाड़ी के सामने वाले शीशे पर गोली लगी हुई जो साफ़ दिखाई दे रही है.वही ड्राइवर सीट पर खून भी पड़ा दिखाई दे रहा है। गाड़ी के मिलने के बाद शनिवार को संगीत के परिजनों ने सैकड़ो ग्रामीणों के साथ थाने का घेराव किया ग्रामीणों ने संगीत की हत्या की आशंका जताई है। इस बीच ग्रामीणों द्वारा थाने का घेराव किए जाने की सूचना पर एसएसपी मंजिल सैनी सरधना पहुंचीं। उन्होंने थाना परिसर में धरना दे रहे ग्रामीणों को शान्त किया। साथ ही परिजनों से घटना के पहलुओं पर चर्चा की। उन्होंने अब तक की जांच के हवाले से आश्वासन दिया कि शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। रालोद जिलाध्यक्ष यशवीर सिंह व जिला पंचायत सदस्य ठाकुर विनोद कालंदी ने भी थाने पहुंचकर एसएसपी से मुलाकात की। और घटना के खुलासे की मांग की। धरने प्रदर्शन के दौरान ही जानी थाना क्षेत्र में गंगनहर से एक शव बरामद होने की सूचना मिली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-villagers strike against police action on car driver murder in meerut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: villagers strike, strike against police action, car driver murder, crime in meerut, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved