• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फिर बढ़ेगा विवाद! अब UP के BJP विधायक ने कही शरजील को गोली मारने की बात

लखनऊ। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा देश के गद्दारों को गोली मारने का नारा लगाए जाने का मामला इन दिनों विवाद का मुद्दा बना हुआ है। अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उत्तर प्रदेश में विधायक संगीत सोम ने शुक्रवार को शरजील इमाम को गोली मार देने की बात कही है।

सोम ने कहा कि शरजील इमाम जैसे लोग जो भारत को तोडऩे की बात करते हैं, उन्हें सार्वजनिक रूप से गोली मार देनी चाहिए। संगीत सोम खुद दंगा मामले में आरोपी हैं। सोम ने कहा कि धरने पर बैठी महिलाओं के पास कोई काम नहीं है, ऐसे में प्रदर्शन की फंडिंग के स्रोत का पता लगाने के लिए जांच की जरूरत है।

जहां तक शरजील इमाम जैसे लोगों की बात है, जो भारत को तोडऩे की बात करते हैं, इस तरह के लोगों को सार्वजनिक रूप से गोली मार देनी चाहिए। जेएनयू के छात्र इमाम अपने विवादास्पद बयान के बाद से पुलिस हिरासत में हैं। इमाम ने अपने बयान में असम को भारत से अलग करने की टिप्पणी की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP : BJP mla sangeet som says, People likeSharjeel Imam should be shot dead publicly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up, bjp, mla sangeet som, sharjeel imam, shot dead publicly, uttar pradesh, assam, jnu, jawahar lal nehru university, shaheen bagh, lucknow, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved