• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एक करोड़ नौकरी देने को लेकर सपा ने ली सरकार पर चुटकी

SP quips on government for giving one crore jobs - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सरकार द्वारा एक करोड़ नौकरी देने वाले रिकार्ड पर समाजवादी पार्टी ने चुटकी ली है। पार्टी ने कहा कि इन्वेस्टमेंट मीट में अरबों फूंक कर एक सुई का कारखाना तक ना लगा सके, एक करोड़ नौकरी देने का भ्रामक प्रचार करवा रहे। समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक अखबार की कटिंग को लेकर पोस्ट किया गया है कि, "रोगी सरकार ने सिर्फ युवाओं को ठगने का काम किया है। 2017 से 2020 तक एक भी नौकरी भर्ती बिना भ्रष्टाचार के पूरी ना कर सके यूपी में। झूठ बोलने में नंबर एक सीएम। इन्वेस्टमेंट मीट में अरबों फूंक कर एक सुई का कारखाना तक ना लगा सके। एक करोड़ नौकरी देने का भ्रामक प्रचार करवा रहे।"

पार्टी ने अपनी अगली पोस्ट पर लिखा कि 12 हजार सरकारी नौकरियों पर कुंडली मारे बैठे सीएम लाखों युवाओं का भविष्य कर रहे चौपट। सपा सरकार में यूपीएसएससी में निकाले गए 11 अलग अलग विज्ञापनों समेत भाजपा सरकार में निकाले गए 12 विज्ञापनों की भर्तियों को भाजपा सरकार ने अलग अलग स्तर पर अटका रखी है। नौकरी विनाशक बीजेपी सरकार।

एक और पोस्ट में लिखा कि "भारत के इतिहास में पहली बार डीजल की कीमत पेट्रोल से भी पार। देश में है भाजपा सरकार जो कर रही युवाओं गरीबों और मध्यम वर्ग पर निरंतर आर्थिक अत्याचार। पेट्रोल डीजल के दाम बांधे सरकार।"

ज्ञात हो कि 26 जून को यूपी में होने वाले मेगा रोजगार अभियान की शुरूआत होने जा रही है। 26 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक साथ एक करोड़ लोगों को रोजगार देकर नया रिकॉर्ड बनाएंगे। इतना ही नहीं यह देश का पहला राज्य होगा जो एक साथ एक करोड़ लोगों को रोजगार देगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SP quips on government for giving one crore jobs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pinning one crore jobs, samajwadi party, government, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved