• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बैंक फ्रॉड 2014 से पहले के, मोदी सरकार ने खोले राज, फिर विरोधी...

Modi Government should be congratulated on the disclosure of bank fraud: Rajnath - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बैंकों में जो फ्राड हुए हैं, वह 2014 से पहले के हैं। विरोधी कहते हैं हमने बैंक फ्रॉड करने वालों को भगा दिया। जबकि सही यह है कि सरकार ने बैंकों में चल रहे घोटाले का खुलासा किया। इसके लिए सरकार को बधाई मिलनी चाहिए।

आलमबाग के समर विहार कॉलोनी के सेंट्रल पार्क में आयोजित होली मिलन समारोह में रविवार को राजनाथ ने कहा, बैंकों में इस तरह का फ्रॉड न हो इसके लिए हमारी सरकार ठोस काम कर रही है। आर्थिक अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए बिल लाया जा रहा है। आने वाले समय में आर्थिक अपराधियों की सारी संपत्तियां जब्त कर ली जाएंगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार को कम करने का काम किया है।

गृहमंत्री ने कहा कि जल्दी ही भारत विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके लिए लगातार काम कर रहे हैं। भारत की प्रतिष्ठा इस समय दुनिया भर में काफी बढ़ी है। उन्होंने कहा कि दुनिया में सबसे तेजी से बढऩे वाली अर्थव्यवस्था भारत की है। अंतर्राष्ट्रीय एजेंसियां व विशेषज्ञ लगातार भारत की रेटिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह लखनऊ को दुनिया के चुनिंदा शहरों में शामिल करने का सपना देखते हैं। इसके लिए काम भी कर रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Modi Government should be congratulated on the disclosure of bank fraud: Rajnath
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bank fraud, bank scam, union home minister, rajnath singh, vijay mallya, pm modi, prime minister, narendra modi, lalit modi, nirav modi, union home minister rajnath singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved