• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोकने को लेकर बवाल, मायावती समर्थन में आईं

लखनऊ। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के शपथग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोकने के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने हंगामा मचाना प्रारंभ कर दिया । इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रयागराज में अराजकता नहीं फैले, इसलिए अखिलेश को रोक दिया गया है। आपको बताते दें कि एयरपोर्ट पर अखिलेश को रोकने को लेकर उन्होंने ट्वीट कर दिया कि एयरपोर्ट पर रोका जा रहा है।


अखिलेश को रोके जाने के बाद समाजवादी पार्टी इलाहाबाद विश्वविद्यालय में प्रदर्शन कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने वहां लाठीचार्ज किया। इसमें बदायूं सांसद धर्मेंद्र यादव घायल हो गए हैं। धर्मेंद्र यादव भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन कर रहे थे। इस पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी ट्वीट कर अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने का विरोध किया।




इसके बाद एयरपोर्ट समाजवादी कार्यकर्ता इकट्ठा हो गए। अखिलेश ने ट्वीट में लिखा कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई अड्डे पर रोका दिया गया है। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में मंगलवार को छात्रसंघ का उद्घाटन समारोह होना था। अखिलेश इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए निकले थे। वे लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचे, लेकिन उन्हें प्लेन पर चढऩे से रोक दिया गया। इस दौरान पुलिस और प्रशासन के अधिकारी एयरपोर्ट पर तैनात रहे और प्लेन के गेट के पास घेरकर खड़े हो गए।

अखिलेश को रोकने के मामले में राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश के पास इलाहाबाद जाने की अनुमति थी, लेकिन सीएम के निर्देश के बाद उन्हें रोक दिया गया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-lucknow administration stopped akhilesh yadav stopped at airport who were going to attend allahabad university program
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh yadav, allahabad university program, lucknow airport, samajwadi party worker, chief minister yogi adityanath, samajwadi party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved