• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी : चुनावी तैयारियों पर चर्चा के लिए पार्टी के सांसदों से मिलेंगे नड्डा

JP Nadda to meet UP party MPs to discuss poll preparedness - Lucknow News in Hindi

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करने के लिए उत्तर प्रदेश के पार्टी सांसदों से मुलाकात करेंगे। पार्टी प्रमुख के साथ बैठक में उत्तर प्रदेश से भाजपा के लोकसभा और राज्यसभा सदस्य शामिल होंगे। जानकारी के मुताबिक, बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महासचिव (संगठन) सुनील बंसल और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी राधा मोहन सिंह समेत सह-प्रभारी मौजूद रहेंगे। बैठक में उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हो सकते हैं।


सूत्रों ने बताया कि उत्तर प्रदेश से भाजपा के सभी सांसदों को बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया है।


28 जुलाई को नड्डा पश्चिमी उत्तर प्रदेश, ब्रज और कानपुर क्षेत्र के सांसदों के साथ बैठक करेंगे। 29 जुलाई को नड्डा अवध, काशी और गोरखपुर क्षेत्र के पार्टी सांसदों से बातचीत करेंगे। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वाराणसी से लोकसभा सदस्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठक में शामिल होंगे या नहीं।


पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने बताया कि अगले साल उत्तर प्रदेश के लिए बीजेपी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए विस्तृत चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा, "पार्टी प्रमुख जमीनी हकीकत और लोगों का मिजाज जानने के लिए सांसदों से फीडबैक भी लेंगे। फीडबैक के आधार पर अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी की प्रचंड जीत सुनिश्चित करने की योजना पर चर्चा की जाएगी।"


सूत्रों ने कहा कि पार्टी की चल रही गतिविधियों की प्रगति की समीक्षा की जाएगी और इसे तेज करने की योजना पर चर्चा की जाएगी। यह भी पता चला है कि सांसदों को अपने निर्वाचन क्षेत्रों में लोगों की भागीदारी बढ़ाने के लिए कहा जाएगा।


पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा, नड्डा की उत्तर प्रदेश के पार्टी सांसदों के साथ दो दिवसीय बैठक के दौरान नरेंद्र मोदी और आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियों के साथ जन भागीदारी बढ़ाने और लोगों तक पहुंचने की योजना पर चर्चा होने की संभावना है।


403 सदस्यीय उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए चुनाव अगले साल फरवरी-मार्च में होगा।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JP Nadda to meet UP party MPs to discuss poll preparedness
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp president jp nadda, up assembly elections, discussion on preparations, uttar pradesh, mitting with party mps, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved