• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाराबंकी में अनुप्रिया पटेल ने भरी हुंकार, बोलीं- 'देश को तरक्की के रास्ते पर ले गए पीएम मोदी

Anupriya Patel roared in Barabanki said- PM Modi has taken the country on the path of progress - Lucknow News in Hindi

बाराबंकी। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने बुधवार को बाराबंकी के त्रिलोकपुर स्थित बी.पी. शुक्ला इंटर कॉलेज के मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की।


जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का मस्तक ऊंचा हुआ है। उन्होंने दस वर्षों में देश को तरक्की के रास्ते पर ले जाने का कार्य किया है। नए भारत की यशगाथा पूरी दुनिया में फैल चुकी है। हम चुनावी मैदान में खोखले चुनावी वादों के साथ नहीं, बल्कि 10 वर्षों के काम का लेखा-जोखा लेकर आए हैं। आप लोग कमल खिलाकर विपक्षियों की जमानत जब्त करने का काम करें।

उन्होंने कहा कि 10 साल पहले यूपीए की सरकार में हर रोज नया घोटाला सामने आता था। भाजपा की सरकार में एक भी घोटाला या भ्रष्टाचार सुना हो तो बताइए। पिछले 75 वर्षों में देश में सबसे ज्यादा कांग्रेस की सरकार रही है। आप लोग दिल पर हाथ रखकर अपने आप से सवाल कीजिए कि पिछले दस वर्षों की सरकार में बदलाव आया है या नहीं।

उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ने पीएम मोदी के नेतृत्व में 10 सालों में देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम किया है। आज का भारत वह भारत है, जिनकी यशकीर्ति और ख्याति पूरी दुनिया में फैल चुकी है। अब तमाम देशों के राष्‍ट्राध्यक्ष भारत के नक्शे कदम पर चलना चाहते हैं। भारत के प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए पलकें बिछाए बैठे रहते हैं। यह भारत के प्रधानमंत्री का ही सम्मान नहीं, बल्‍कि देश के 140 करोड़ जनता का सम्मान है, जो पूरी दुनिया कर रही है।

उन्होंने कहा कि कोई भी भारतवासी किसी भी देश के युद्धक्षेत्र में फंसा हो तो मोदी सरकार इतनी मजबूत सरकार है कि उसे स्वदेश वापस लाया जा सकता है। प्रधानमंत्री मोदी ने यह करके दिखाया भी है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मतदान में वह ताकत है कि भारत के भविष्य के साथ अपनी पीढ़ियों का भी भविष्य बना सकते हैं।

उन्होंने कहा कि पांच साल में एक बार अपनी किस्मत बनाने का मौका मिलता है। जब मजबूत सरकार बनेगी, तभी नए एयरपोर्ट बनेंगे, नया रेल नेटवर्क बिछाया जाएगा और भी इस तरह के विकास कार्य कराए जा सकेंगे। इसलिए 10 सालों की विकास यात्रा को अगर और भी गतिमान बनाना चाहते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anupriya Patel roared in Barabanki said- PM Modi has taken the country on the path of progress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anupriya patel, roared, barabanki, pm modi, country, progress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved