• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विवेक तिवारी मर्डर केस : चश्मदीद के साथ SIT ने री-क्रिएट किया क्राइमसीन

लखनऊ। एसआईटी ने मंगलवार को एपल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी मर्डर केस में घटनास्थल गोमती नगर में जांच की। इस दौरान घटनास्थल पर क्राइम सीन को रीक्रिएट किया गया। इस दौरान विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी और घटना की चश्मदीद गवाह लड़की भी घटनास्थल पर मौजूद रही। एसआईटी ने इस पूरे मामले में चश्मदीद लड़की की मदद ली। चश्मदीद का कहना है कि उसके सामने ही सिपाही प्रशांत ने विवेक को गोली मारी थी।
एसआईटी ने घटना के सभी पहलुओं का ध्यान रखते हुए एक काले रंग की एसयूवी और मोटरसाइकिल सवार पुलिसकर्मियों की मदद ली। क्योंकि विवेक तिवारी को गोली मारे जाने के समय लड़की कार में थी। एसआईटी के साथ फॉरेंसिक विभाग की टीम और एसपी (क्राइम) दिनेश सिंह भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि घटना की चश्मदीद लड़की ने बताया था कि सिपाही प्रशांत ने सामने से विवेक को गोली मारी थी। उसने दावा किया कि घटना के समय वहां कई ट्रक वाले भी थे, लेकिन उन्होंने मदद नहीं की।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vivek Tiwari Murder Case : SIT re-created Crime scene with eyewitness in lucknow
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vivek tiwari murder case, sit, re-created crime scene, crime scene, eyewitness, crime in lucknow, विवेक तिवारी हत्या मामला, एसआईटी, क्राइम सीन, चश्मदीद गवाह, लखनऊ में अपराध, crime news in hindi, crime news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved