• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दर्दनाक हादसा: UP के कासगंज में ट्रैक्टर ट्राली के तालाब में गिरने से 24 की मौत,पीएम मोदी ने जताया दुख

Tragic accident: 15 killed after tractor trolley falls into pond in Kasganj, UP - Kasganj News in Hindi

कासगंज । उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में शनिवार को एक ट्रैक्टर बेकाबू होकर तालाब में गिर गया। हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई है। मौके पर चीख-पुकार मची है। ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं।कासगंज की जिलाधिकारी सुधा वर्मा ने बताया कि पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर शनिवार को बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिर गई। ट्रॉली में सवार सात बच्चे और आठ महिलाओं को मौत हो गई है।

उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुए सड़क दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। साथ ही घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की।

प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा गया, ''हृदयविदारक! उत्तर प्रदेश के कासगंज में ट्रैक्टर ट्रॉली के तालाब में गिरने से हुआ हादसा दुख से भर देने वाला है। इसमें जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।"


इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कासगंज हादसे पर दुख जताया। उन्होंने हादसे में मरने वालों के परिजनों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया। साथ ही घायलों के निःशुल्क इलाज करने के आदेश दिए।



सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ''जनपद कासगंज में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को सभी घायलों के समुचित निःशुल्क उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।''




उन्होंने बताया कि आसपास के ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। तालाब से निकाले गए शवों व घायलों को पटियाली के स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया है। सभी मृतक एटा जिले के कहा गांव के बताए जा रहे हैं।

उधर, मुख्यमंत्री योगी ने मामले का संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनपद कासगंज में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित निःशुल्क उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tragic accident: 15 killed after tractor trolley falls into pond in Kasganj, UP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: accident, tractor, up, kasganj, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kasganj news, kasganj news in hindi, real time kasganj city news, real time news, kasganj news khas khabar, kasganj news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved