• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कानपुर में अस्पताल कर्मियों के साथ तबलीगी जमातियों ने किया दुर्व्यवहार, महिला कर्मचारियों को हटाया

कानपुर। अस्पताल कर्मियों के साथ तबलीगी जमात के सदस्यों द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने का एक और मामला अब कानपुर से सामने आया है। उपचार के लिए यहां के एक अस्पताल में भर्ती कुछ कोविड-19 संक्रमित संदिग्धों ने कर्मचारियों के साथ बदतमीजी की है। कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में भर्ती जमातियों ने कथित तौर पर दवा लेने से इनकार कर दिया और चिकित्सा कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद अधिकारियों को वहां से महिला कर्मचारियों हटाना पड़ा।
अस्पताल की एक वरिष्ठ डॉ. आरती लालचंदानी ने कहा कि हमारी टीम यहां भर्ती होने वालों को स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने में लगी हुई है। उन्हें अस्पताल में नहीं थूकने के लिए कहा गया, लेकिन वे हमारे निर्देशों को पालन नहीं कर रहे हैं और अपने हाथों पर थूकने के बाद फिर सीढ़ी की रेलिंग को छू रहे हैं। उन्होंने डॉक्टरों के साथ भी दुर्व्यवहार किया।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-People of Tabligi Jamaat created ruckus in Kanpur hospital
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronavirus, covid-19, coronavirus in india, coronavirus in uttar pradesh, tabligi jamaat, tabligi jamaat ruckus in kanpur hospital, chief medical officer ashok shukla, dr aarti lalchandani, कोरोना वायरस, कोविड-19, तबलीगी जमात, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved