• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीएम आगमन पर नगर निगम ने तैयारियों को लेकर झोंकी ताकत

Municipal corporation preparations of the storm on the arrival of CM - Kanpur News in Hindi

कानपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कानपुर दौरे पर हैं और ऐसे में नगर निगम अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। नवाबगंज से लेकर मोतीझील तक के पांच किमी रूट को चमकाने के लिए नगर निगम ने दो सौ सफाई कर्मचारी लगा रखे है। बुधवार को सीएम के प्रस्तावित रूट के अंतर्गत नाली से लेकर सड़क तक पड़ा एक-एक कूड़े का तिनका उठाया गया है। पैचवर्क के लिए 30 कर्मचारी लगाए गए हैं जो रूट में ढूंढकर गढ्डे भरने में जुटे हैं। स्वरूप नगर थाने से लेकर मोतीझील स्थित कारगिल पार्क तक जाने वाली सड़क पर पैचवर्क किया गया। सीएम के रूट के साथ ही अगल-बगल की सड़कों में भी पैचवर्क कराया जा रहा है।
प्रशासक अविनाश सिंह रूट के एक-एक रास्ते का निरीक्षण कर रहे है ताकि कोई कमी न रह जाए। सुरक्षा को देखते हुए पहले ही नगर निगम ने कारगिल पार्क मोतीझील को दो दिन के लिए बंद करा दिया गया। कारगिल पार्क की सफाई व पेड़ की छंटाई और रंगाई के लिए टीमें लगाई गई है। नगर निगम की कई टीमें तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी रही।

बुधवार दोपहर एसपी (क्राइम) राजेश यादव, एसपी (ट्रैफिक) सुशील कुमार, एएसपी स्वरुप नगर गौरव बंसवाल,सीओ ट्रैफिक थाना प्रभारी स्वश्प नगर राजीव सिंह समेत अपर नगर आयुक्त ने कारगिल पार्क पहुंचकर स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का अनावरण स्थल की तैयारियों का जायजा लिया और पुलिस कर्मियों को ड्यूटी के लिए आवश्यक निर्देश दिए। वहीं जल पुलिस की चार टीमें भी समारोह स्थल पहुंच गयी है जो स्टीमर के साथ झील में आसपास निगरानी करेगी। आज सीएम कारगिल पार्क में स्थापित की गयी स्वामी विवेकानन्द की मूर्ति का अनावरण करेंगे एवं कारगिल में शहीद हुए सैनिकों को अपनी श्रद्धांजलि देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Municipal corporation preparations of the storm on the arrival of CM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm yogi aditya nath, hindi news, yogi aditya nath, yogi kanpur tour, up news in hindi, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved