• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिपाही ने जहरीला पदार्थ पीया तो अधिकारियों ने मंजूर कर दी छुट्टी

After drinking a poisonous substance in Banda the soldier got the leave - Jaunpur News in Hindi

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा जिला मुख्यालय की पुलिस चौकी मर्दन नाका में तैनात एक सिपाही ने रविवार रात छुट्टी न मिलने से परेशान होकर जहरीला पदार्थ पी लिया। जहरीला पदार्थ पीने के बाद आनन-फानन में उसे 20 दिन की छुट्टी दे दी गई।

मऊरानीपुर (झांसी) कस्बे का निवासी अरुण कुमार वर्मा (28) पिछले कई दिनों से अपनी मां की तबीयत खराब होने का हवाला देकर छुट्टी मांग रहा था, लेकिन चौकी में सिपाहियों की कमी और जिला मुख्यालय में चार दिन चलने वाले दशहरे उत्सव का कारण बताकर उसे छुट्टी नहीं दी जा रही थी। रविवार रात अवसाद में आकर उसने आल ऑउट (मच्छर भगाने का लिक्वड) पी लिया।

जहरीला पदार्थ पीने की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों ने उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया और आनन-फानन में उसकी 20 दिन की छुट्टी भी मंजूर कर दी।

मर्दन नाका के चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि सिपाही अरुण अपनी मां की तबीयत खराब होने और पत्नी के मायके से वापस न आने पर अवसाद में था। उसने छुट्टी का प्रार्थना पत्र दिया था, जिसे मंजूरी नहीं दी गई।

उन्होंने बताया, ‘‘सोमवार सुबह चिकित्सकों ने अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है, उसे बीस दिन का विभागीय अवकास भी मिल गया है और वह अस्पताल से ही अपने घर चला गया है।’’

इस घटना के बारे में सीओ सिटी राघुवेंद्र सिंह से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कप्तान साहब ने इस मामले में कुछ भी बताने से मना किया है।

जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ. राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि सिपाही ने मच्छर भगाने का लिक्वड (आल ऑउट) पी लिया था। समय से अस्पताल में भर्ती कराने पर उसे कोई नुकसान नहीं हुआ और सोमवार सुबह डिस्चार्ज होकर अपने घर चला गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After drinking a poisonous substance in Banda the soldier got the leave
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: drinking, poisonous substance, banda, soldier, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaunpur news, jaunpur news in hindi, real time jaunpur city news, real time news, jaunpur news khas khabar, jaunpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved