• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गोरखपुर योगी का गढ़, दावा पेश करने का अधिकार किसी को नहीं: रविकिशन

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए प्रतिष्ठा की सीट बन चुकी गोरखपुर से भोजपुरी सिनेमा के कलाकार रविकिशन को भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने किसी भी दल से किसी तरह की चुनौती से इंकार किया है। उनका कहना है कि यह क्षेत्र योगी और भाजपा का गढ़ है, और यहां से किसी को भी अधिकार नहीं कि वह अपना दावा प्रस्तुत करे।

रविकिशन ने विशेष बातचीत में 2018 के उपचुनाव में गोरखपुर में हुई भाजपा की हार के सवाल पर कहा कि उस समय का आज लोग पश्चाताप कर रहे हैं। कार्यकर्ता अति आत्मविश्वास में थे। उस समय सोच रहे थे कि हमारी सरकार है। चुनाव तो जीत ही जाएंगे। यही भारी पड़ा। लोगों ने उपचुनाव को हलके में लिया था। अब लोगों ने मोदी को एक बार फिर से लाने की ठान ली है। यहां गठबन्धन अब परास्त हो गया है। जातीय गणित, विकास के आगे ध्वस्त है। सबको बुनियादी सुविधाएं मिली हैं। लोग सजग हैं। कह रहे हैं कि मोदी को जिताना है। यह प्रधानी का चुनाव नहीं है। लोग दबा कर मोदी को चुनाव जीताएंगे।
प्रियंका और कांग्रेस की चुनौती पर उन्होंने कहा कि सबको पता है मोदी गरीबों की लड़ाई लड़ रहे हैं। 23 के परिणाम के बाद सबको पता चल जाएगा कि कौन कितने पानी में है। मोदी जी एक बार फिर प्रचंड बहुमत से आएंगे।
कांग्रेस से मोहभंग हुआ
रविकिशन 2014 के आम चुनाव में जौनपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार थे। कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मुझे सम्मान नहीं दिया। प्रियंका के कहने पर 2014 में कांग्रेस से चुनाव लड़ा था। उस समय भी देश में मोदी लहर थी। सफलता नहीं मिली। उस दौरान कांग्रेस के स्थानीय लोगों का साथ नहीं मिला। हारने के बाद किसी ने हमें फोन करके हाल भी नहीं पूछा। कांग्रेस से मोहभंग होना लाजिमी था। गोरखपुर के लिए बाहरी होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम मामखोर के शुक्ल हैं। यहां से भावनात्मक लगाव है। बाहरी नहीं हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gorakhpur Yogi stronghold, no one has the right to claim: Ravi Kishan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gorakhpur yogi stronghold, no one has the right to claim, bhojpuri actor and bjp candidate ravi kishan, gorakhnath peeth, uttar pradesh chief minister yogi adityanath, lok sabha chunav 2019, general election 2019, election 2019, lok sabha chunav, लोकसभा चुनाव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved