• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवती ने कासगंज के सीओ सदर पर लगाया गंभीर आरोप

charged with cheating on the CO Sadar of Kasganj - Gorakhpur News in Hindi

कासगंज ।मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर की युवती ने कासगंज सदर के सीओ अजय कुमार सिंह पर गंभीर आरोप लगाया है। युवती ने सीओ आवास में ही बंदी बनाकर दुराचार की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

युवती ने विरोध करने पर मारने-पीटने और दरवाजा तोड़कर गैस सिलेंडर का पाइप लगाकर जान से मारने की कोशिश का भी गंभीर आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि सीओ उसे पत्नी बनाकर रखते थे।

युवती ने सीओ पर भगवान को साक्षी मानकर सीओ आवास में ही मांग में सिंदूर भरकर मंगल सूत्र पहनाकर शादी करने का आरोप लगाया है।

पीड़ित युवती ने कहा, "हमारे दहेज उत्पीड़न के केस में ये सीओ देवरिया में जांच अधिकारी थे और इन्होंने हम पर दया करके कि हम गरीब लड़की को सहारा देंगे और प्यार का झांसा देकर केस में मदद करने की कहकर इन्होंने मेरे साथ ऐसा किया है। सीओ 1 और 2 मई के अवकाश पर हैं।"

मीडिया रिपोर्ट का संज्ञान लेकर कासगंज एसपी के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी यातायात कासगंज वीएस वीर कुमार और कासगंज की महिला थाना अध्यक्ष ने सीओ आवास पर छापा मारा। छापे के दौरान युवती सीओ के आवास पर ही मिली।

युवती ने महिला थाना अध्यक्ष को बयान दिया कि सीओ सिटी के अवकाश के बाद वापस आने पर मेरे द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। इस पूरे मामले में महिला थाना अध्यक्ष कुछ भी कहने से बचती नजर आयी। एसपी कासगंज ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-charged with cheating on the CO Sadar of Kasganj
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister, up cm, up hindi news, up crime news, gorakhpur crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved