• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बरेली में लौटे मजदूरों को कैमिकल से नहलाने को लेकर प्रियंका, मायावती और अखिलेश ने ये कहा

बरेली। बरेली में लौटे मजदूरों को कैमिकल से नहलाने को लेकर विपक्षी दलों ने मुद्दा बना लिया है। अधिकारियों ने जीवन की सुरक्षा के लिए यह कठोर कदम उठाते हुए आए मजदूरों को कैमिकल से नहला दिया है। वहीं विपक्षी दलों ने इसको लेकर मुद्दा बना लिया है। मायावती ने कहा है कि अनेकों तस्वीरें मीडिया में आम हैं परन्तु प्रवासी मजदूरों पर यूपी के बरेली में कीटनााशक दवा का छिड़काव करके उन्हें दण्डित करना क्रूरता व अमानीवयता है जिसकी जितनी भी निन्दा की जाए कम है। सरकार इस पर तुरन्त ध्यान दे।
महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपील की कि यूपी सरकार से गुजारिश है कि हम सब मिलकर इस आपदा के खिलाफ लड़ रहे हैं लेकिन कृपा करके ऐसे अमानवीय काम मत करिए। मजदूरों ने पहले से ही बहुत दुख झेल लिए हैं , उनको केमिकल डाल कर इस तरह नहलाइए मत, इससे उनका बचाव नहीं होगा बल्कि उनकी सेहत के लिए और खतरे पैदा हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka, Mayawati and Akhilesh yadav said this workers to return to Bareilly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka gandhi, mayawati, akhilesh yadav, bareilly, coronavirus, covid-19, yogi adityanath, coronavirus in up, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bareilly news, bareilly news in hindi, real time bareilly city news, real time news, bareilly news khas khabar, bareilly news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved