• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

योगीराज: कांस्टेबल की हत्या करने वाले को पुलिस करा रही शापिंग, तस्वीर हुई वायरल

अमरीश मनीष शुक्ला, इलाहाबाद। प्रतापगढ जिले में अपराधी व पुलिस की ऐसी तस्वीरे सामने आयी हैं, जो कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही हैं। प्रतापगढ जिला कचहरी लाये गये हत्यारोपी को पुलिस शापिंग माल में शापिंग कराती नजर आयी। हथकड़ी खोलकर उसे माॅल में घुमाया जाता रहा। दोस्तो से मिला, ठहाके लगाये और अपनी पसंद की चीजें ढूंढता और खरीदता रहा और काउंटर पर जाकर पेंमेट भी कर दी। यह मामला आश्चर्यजनक इसलिये भी है कि क्योंकि युवक कोई साधारण हत्या का आरोपी नहीं है। उसने थाने में घुसकर वर्दीवाले की ही हत्या की थी। इसे अपराधियों की खातिरदारी कहें, पुलिस वालों की इंसानियत कहे य जेब गर्म करने की खुशी में दुलार। जो भी हो अब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो बखेड़ा खड़ा हो गया। पुलिस अधिकारी बचाव के लिये तरीका खोज रहे हैं । पर सीधे कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।
सपाराज में अपराधियों को शह देने का अरोप लगाने वाली भाजपा सरकार को यह तस्वीरें इतना बताने के लिये काफी है कि गुण्डाराज ने चोला बदल लिया है। भाजपा के सत्ता में आने पर भगवा गमछा की कीमत बढ़ गयी है। यह सबको पता है लेकिन अपराधी भी इसे अपनी रसूख बना रहे हैं। इस हत्यारे ने भी पुलिस वालों से बढिया साठगांठ की और माॅल में खरीदारी करता नजर आया। हालांकि मीडिया कर्मियों के वहां पहुंचने पर अपराधी को लेकर पुलिस रवाना हो गयी।


कानपुर जिला जेल से आया था पेशी पर
सिर में भगवा गमछा बांधे विकास नाम का यह शातिर अपराधीकानपुर जिला जेल में बंद है। दो मामले में उसकी पेशी होनी थी। जिसके लिये उसे पुलिस अभिरक्षा में प्रतापगढ जिला कचहरी में पेशी पर लाया गया था। लेकिन यहां मर्डर आरोपी विकास की हथकड़ी खोलकर पुलिसकर्मियों ने खूब शॉपिंग करवाई। पुलिस का यह कारनामा कैमरे में कैद हो गया। तो अब सीनियर अधिकारी मामले में सफाई दे रहे हैं।

घटना क्रम पर एक नजर
मालूम हो कि अंतु थाना के धनउर निशासी विकास मिश्रा ने प्रतापगढ के मानिकपुर थाने में घुसकर ड्यूटी पर तैनात गार्ड महादेव प्रसाद पांडे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से वह कानपुर जिला जेल में कैदी है। शातिर विकास को प्रतापगढ़ एसीजेएम न्यायलय में दो मामलों और एडीजे कोर्ट संख्या 4 में एक मामले की पेशी के लिए लाया गया था। विकास के साथ 3 सिपाही और एक इंस्पेक्टर अभिरक्षा में आये थे।


वी-मार्ट में हुई शापिंग
कचहरी के पास ही वी-मार्ट शापिंग माॅल है। पेशी के बाद आरोपी विकास को उसी माॅल में ले जाया गया। जहां पहले से ही उसके दोस्त व परिजन मौजूद थे। विकास की अंदर हथकड़ी खोल दी गई और फिर उसने शॉपिंग की। कुछ दोस्तों और परिजनों से मिला। कुछ देर में सूचना पर मीडिया भी माॅल पहुंची तो पुलिस एक्टिव हुई और विकास को मॉल के बहार ले गई। कैमरे देख शॉपिंग बैग विकास के साथी लेकर चले गये।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-muder accused doing shopping in mall with policeman in allahabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: muder accused, doing, shopping, mall, policeman, allahabad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved