• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कार्यकर्ताओं की शक्ति से जीतेंगे आगामी विधानसभा चुनाव : सचिन पायलट

जयपुर। आज जनता उम्मीद से कांग्रेस की ओर देख रही है। पिछले चार वर्षों में विपक्ष में होने के बावजूद कांग्रेस की स्थिति मजबूत हुई है तो उसका श्रेय किसी एक नेता को नहीं, बल्कि बूथ पर बैठे उस हर कार्यकर्ता को जाता है, जिसने कांग्रेस के झण्डे को बुरे समय में भी झुकने नहीं दिया। हमें उम्मीद है कि कांग्रेस के सिपाहियों का यह जोश कम नहीं होगा और इसी कड़ी मेहनत से हम इस भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।

यह विचार राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने बुधवार को गांधी खेल मैदान, हायर सैकंडरी स्कूल टोंक में अजमेर संभाग का ‘मेरा बूथ मेरा गौरव’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि गत विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत के साथ सत्ता सौंपी थी, लेकिन भाजपा सरकार ने इस जनादेश का सम्मान नहीं किया। जनता ने बहुत विश्वास के साथ भाजपा को यह अवसर दिया था, लेकिन आज जनता स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की स्थिति चिंताजनक है, किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहे हैं, कानून-व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है, इतना ही नहीं महिलाओं पर अत्याचार के मामलों में बेतहाशा वृद्धि होने से दलितों पर उत्पीड़न के मामलों में राजस्थान देश में अन्य राज्यों से आगे निकल गया है। भाजपा सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकी और वे तमाम वादे जिनके सहारे भाजपा ने अपनी सरकार बनाई थी, कागजों तक सिमट कर रह गए। उन्होंने कहा कि जनता को सहूलियत पहुंचना तो दूर, समय-समय पर भाजपा के जनविरोधी फैसलों ने जनता की कमर तोड़ने का काम किया है और महंगाई के कारण आम जनता का जीना दूभर हो गया है। भ्रष्टाचार, अपराध, बढ़ती महंगाई व गरीब तबकों का शोषण भाजपा सरकार की मुख्य उपब्धियां हैं।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे ने कहा कि जिस भारी संख्या में यहां कार्यकर्ता आए हैं, यह इस बात का प्रतीक है कि कांग्रेस हर चुनौती के लिए तैयार है। आज हम यहां से संकल्प लेकर जाएं कि आगामी विधानसभा चुनाव में हम सभी को मिलकर ब्लॉक स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाकर हर बूथ पर पार्टी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करनी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि रणनीति बनाकर बूथ स्तर पर भाजपा सरकार की विफलताओं को उजागर करने के साथ-साथ कांग्रेस की जनसेवी विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाना है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-tonk news : coming assembly elections Will win the power of the congress activists : Sachin Pilot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tonk news, assembly elections, congress activists, sachin pilot, congress state president sachin pilot, congress mera booth mera gaurav program, congress ajmer division, rajasthan congress tonk, aicc general secretary avinash pandey, congress leader cp joshi, congress leader mohan prakash, congress leader vivek bansal, tonk hindi news, tonk latest news, rajasthan hindi news, rajasthan congress, टोंक समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान कांग्रेस, अविनाश पाण्डे, सचिन पायलट, सीपी जोशी, मोहन प्रकाश, विवेक बंसल, मेरा बूथ मेरा गौरव, कांग्रेस कार्यकर्ता, विधानसभा चुनाव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, tonk news, tonk news in hindi, real time tonk city news, real time news, tonk news khas khabar, tonk news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved