• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बंद शराब की दुकान में ओपन बार, पुलिस ने की कार्रवाई

श्रीगंगानगर। शहर में शराब माफिया अपने धंधे को बढ़ाने के लिए रात में शराब की दुकानों को ही बार की शक्ल देने लगे हैं। देर रात लोगों को वहीं शराब परोसी जाती है। इस संबंध में शिकायतें मिलने के बाद एडीशनल एसपी सुरेन्द्र सिंह ने कार्रवाई की। उन्होंने देर रात तक खुल रही शराब की दुकानों को बंद करवाया और उस क्षेत्र के पुलिस बीट प्रभारियों को भी फटकार लगाई।

जानकारी के अनुसार शनिवार रात करीब 9:30 बजे एक शिकायत के आधार पर एडीशनल एसपी खुराना पैलेस के सामने शराब की दुकान पर पहुंचे। वहां बंद शराब की दुकान में चोर दरवाजे से ओपन बार चल रहा था। एडीशनल एसपी सुरेन्द्र सिंह के मौके पर पहुंचने की सूचना मिलने पर संबंधित पुलिसकर्मी जल्द से जल्द वहां पहुंचने में जुट गए। बीट प्रभारी के मौके पर पहुंचने पर एडीशनल एसपी ने फटकार लगाते हुए कि रोजाना शिकायत मिलने के बावजूद कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है।

पुलिस कार्रवाई को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और मुख्य मार्ग पर वाहनों का जाम लगने लगा। इस पर एडीशनल एसपी ने शराब की बिक्री रोकने के साथ जाम खुलवाया। पुलिस कार्रवाई की सूचना मिलते ही वहां शराब पीने वाले लोग भाग निकले। इस पर एडीशनल एसपी ने वहां खड़े शराबियों के वाहनों को जब्त करवाया। इसी तरह की कार्रवाई गुरुवार को भी एडीशनल एसपी ने की थी। उस समय उन्होंने उस क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को भी पाबंद किया।

देर रात तक भी लगे रहे एडिशनल एसपी




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Open Bar in the closed liquor shop, police took action
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: open bar, wine shop, liquor shop, police action, illegal sale of liquor in sriganganagar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sri ganganagar news, sri ganganagar news in hindi, real time sri ganganagar city news, real time news, sri ganganagar news khas khabar, sri ganganagar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved