• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नागौर में युवक पर अंधाधुंध बरसाई गोलियां, मौके पर ही हुई मौत

Indiscriminately showered bullets on youth in Nagaur, was on the spot death - Nagaur News in Hindi

नागौर। शहर के अजमेरी गेट क्षेत्र में में रविवार शाम छह बजकर 5 मिनट पर एक युवक पर बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रारम्भिक सूचना के अनुसार युवक को दो गोलियां लगी हैं, यह भी सामने आया है कि बदमाशों ने युवक पर धारदार हथियार से भी वार किए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर एसपी परिस देशमुख सहित वृत्ताधिकारी सुभाष मिश्रा,कोतवाली थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा, यातायात प्रभारी केसरसिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने मौके से गोलियों के 10 खोल बरामद किए हैं, जिससे ऐसा लग रहा है कि बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाई। ऐसी भी आशंका जताई जा रही है कि युवक धनराज को दो से अधिक गोलियां लग सकती हैं, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा।

एसपी देशमुख ने बदमाशों को पकडऩे के लिए जिला मुख्यालय सहित जिलेभर में नाकाबंदी करवाई, लेकिन देर रात तक उनका सुराग नहीं लगा।

लोगों ने बताया कि मृतक धनराज (35) पुत्र बस्तीराम भाटी हत्या के आरोप में उम्र कैद की सजा काट चुका था तथा तीन-चार महीने पहले जिले के रोल थाना क्षेत्र में फायरिंग के आरोप में भी जेल गया था। देर रात तक मृतक की ओर से किसी ने मामला दर्ज नहीं कराया है। पुलिस ने शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, सोमवर को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indiscriminately showered bullets on youth in Nagaur, was on the spot death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, nagaur, murder, youth, spot death, crime news in hindi, crime news, nagaur news, nagaur news in hindi, real time nagaur city news, real time news, nagaur news khas khabar, nagaur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved