• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पतंग लूटने के लिए छत पर चढ़ा था चार बहनों का इकलौता भाई और...

करौली। जिले के मंडरायल के नींदर कस्बे में छत पर पतंग लूटने गए बालक की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान परिजनों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए।
पुलिस के अनुसार नींदर गांव निवासी राजेंद्र माली पास के राजकीय विद्यालय में 7वीं कक्षा का छात्र था और लंच टाइम में घर खाना खाने आया था। इसी दौरान एक कटी पतंग को देख उसे लूटने के लिए घर की छत पर चढ़ गया और छत के पास से गुजर रही 11 केवी की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आगे आ गया। करंट लगने से वह बेसुध होकर गिर पड़ा। आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और बालक को गंभीर अवस्था में मंडरायल चिकित्सालय पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
बालक के परिजनों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि कई बार शिकायत के बाद भी विद्युत विभाग ने लाइन को नहीं हटाया, जिसके कारण आज बालक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर तहसीलदार गजेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी और सरकार से सहायता उपलब्ध कराने की भी बात कही।

सावन का त्योहार हुआ फीका घर का इकलौता बेटा था राजेन्द्र


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-karauli news : Death of child from electric shock when hi was running for a kite in Mandrayal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karauli news, death of child, electric shock, kite flying, accident in mandrayal, accident in karauli, karauli hindi news, karauli latest news, rajasthan hindi news, rajasthan government, करौली समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, करौली में हादसा, बालक की मौत, करंट से मौत, पतंगबाजी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karauli news, karauli news in hindi, real time karauli city news, real time news, karauli news khas khabar, karauli news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved