• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कलेक्टर बनाने वाली क्लास में विद्यार्थियों से रूबरू हुए पूर्व कलेक्टर

झुंझुनूं। शिक्षा के नवाचारों के तहत झुंझुनूं में आईएएस प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करवाने के लिए शुरू की गई फ्री कोचिंग में तत्कालीन कलेक्टर प्रदीप कुमार बोरड़ विद्यार्थियों से रूबरू हुए। इस कोचिंग की शुरुआत बोरड़ ने ही करवाई थी। अब उनका तबादला होने के बाद भी न तो कलेक्टर की यह क्लास बंद हुई है और न ही सीनियर आईएएस प्रदीपकुमार बोरड़ का झुंझुनूं से स्नेह कम हुआ।

रविवार को अचानक प्रदीप कुमार बोरड़ कलेक्टर की क्लास में शामिल होने पहुंच गए और उन्होंने युवाओं की क्लास ली। इस मौके पर उनके साथ झुंझुनूं कलेक्टर दिनेश कुमार यादव सहित अन्य अधिकारी और विशिष्टजन भी मौजूद थे। बोरड़ व यादव ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि यह बड़ी खुशी की बात है कि कलेक्टर की क्लास का जिक्र दो दिन पहले लोकसभा में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका संजय गांधी ने भी किया था। साथ ही अपना बच्चा अपना विद्यालय अभियान के चलते अब जिले के दो स्कूलों ने नामांकन एक हजार से भी पार कर लिया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former Collector met fro students In the collector class
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: senior ias pradeep kumar borad in jhunjhunun, former collector of jhunjhunun pradeep kumar borad, free ias competitive exam coaching, government english medium school in jhunjhunu, collector class, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhunjhunu news, jhunjhunu news in hindi, real time jhunjhunu city news, real time news, jhunjhunu news khas khabar, jhunjhunu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved