• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

राहुल गांधी ने कहा, अब फ्रंटफुट पर खेलना पड़ेगा, अब आपको छक्के मारने पड़ेंगे

जयपुर । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विशाल किसान रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान के किसानों को, युवाओं को, माताओं को, बहनों को कहना चाहता हूं, कांग्रेस पार्टी जरुर चुनाव जीती है, हमारे मुख्यमंत्री हैं, हमारे मंत्री हैं, हमारे एम.एल.एज. हैं, मगर मालिक राजस्थान की जनता है, हम आपके लिए काम करने के लिए आए हैं। हमारा काम आपकी आवाज सुनने का है, आपके दर्द को समझने का है और जो आप हमें बताएंगे, उसको करने का है। मैं फिर से दोहराना चाहता हूं- मालिक राजस्थान की जनता, राजस्थान के किसान और राजस्थान के युवा हैं। हमारे दरवाजे राजस्थान की जनता के लिए, राजस्थान के कमजोर लोगों के लिए आपको हमेशा खुले मिलेंगे।
चुनाव में किसानों की आवाज उठी थी, राजस्थान में, मध्यप्रदेश में, छत्तीसगढ़ में, इन प्रदेशों के किसानों ने कहा था कि हमें रास्ता नहीं दिखाई दे रहा है और जो समस्या राजस्थान के किसानों के सामने है, वही समस्या हिंदुस्तान के हर किसान के सामने है। आज हिंदुस्तान का किसान अपने भविष्य को क्लेरिटी (साफ तौर) से नहीं देख पा रहा है और चुनाव में हमने कहा कि हमारा पहला कदम किसान का कर्जा माफ करने का होगा। हमने कहा था, भाषण में मैंने कहा था- आप 10 तक गिनना, 10 दिन के अंदर कांग्रेस पार्टी राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के किसानों का कर्जा माफ करेगी और मैं इस स्टेज से खुशी से कहता हूं कि 10 दिन नहीं लगे, दो दिन में राजस्थान की सरकार ने कर्जा माफ करके दिखा दिया। यहाँ से मैं कहना चाहता हूं - राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ का संदेश (message) सिर्फ इन प्रदेशों का संदेश नहीं था, राजस्थान की जनता, छत्तीसगढ़ की जनता ने, मध्यप्रदेश की जनता ने नरेन्द्र मोदी को संदेश दिया है कि नरेन्द्र मोदी आपको पूरे हिंदुस्तान के किसानों का कर्जा माफ करना ही पड़ेगा और कांग्रेस पार्टी आपको छोड़ने वाली नहीं है, हम आपको सोने नहीं देंगे, आपको रात भर जगा कर रखेंगे, जब तक आप हिंदुस्तान के किसान का कर्जा माफ नहीं करेंगे। अगर मोदी जी हिंदुस्तान के किसान का कर्जा माफ नहीं करेंगे, तो जैसे ही 2019 में कांग्रेस पार्टी की सरकार आएगी, तो वह सरकार हिंदुस्तान के हर प्रदेश के किसान का कर्जा माफ करके दिखा देगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi said, now you have to play on the frontfoot, now you have to hit sixes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress president rahul gandhi, pm modi, rajasthan congress, jaipur congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved